फोटो गैलरी

Hindi Newsबाउली में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत

बाउली में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत

बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध गांव के बेल्हरा टोला निवासी दो चचेरे भाइयों की बुधवार की सुबह बाउली में डूबने से मौत हो गई। दोनों घर से कुछ दूर स्थित बाउली के पास शौच करने के लिए गए थे। दो युवकों की...

बाउली में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध गांव के बेल्हरा टोला निवासी दो चचेरे भाइयों की बुधवार की सुबह बाउली में डूबने से मौत हो गई। दोनों घर से कुछ दूर स्थित बाउली के पास शौच करने के लिए गए थे। दो युवकों की मौत से गांव में मातम छा गया।

बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध गांव निवासी 18 वर्षीय बंशी पुत्र हरे राम, 18 वर्षीय कृष्णमोहन पुत्र ओमप्रकाश तथा 19 वर्षीय सुनील पुत्र रामदेव बुधवार की सुबह छह बजे घर से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित बाउली के पास शौच करने के लिए गए थे। सुनील ने बताया कि शौच करने के बाद कृष्णमोहन बाउली की तरफ गया। बाउली के पास पहुंचते ही उसका पैर फिसल गया। इससे वह बाउली के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। कृष्णमोहन को डूबते देख बंशी उसे बचाने के लिए बाउली में कूद गया। बाउली गहरी होने के कारण बंशी भी डूबने लगा। दोनों को डूबते देख उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते दोनों युवक गहरे पानी में समा गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों को बाउली से बाहर निकला गया। इसके बाद परिवार के लोग उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र म्योरपुर पहुंचे। म्योरपुर सीएचसी के डॉक्टर राजीव रंजन ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजन दोनों को लेकर घर चले आए। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव दाह संस्कार के लिए ले गए। बभनी थानाध्यक्ष एनएन सिंह का कहना है कि इस तरह के किसी मामले की जानकारी उन्हें नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें