फोटो गैलरी

Hindi Newsलूट की योजना बना रहे पांच शातिर बदमाश चढ़े हत्थे

लूट की योजना बना रहे पांच शातिर बदमाश चढ़े हत्थे

मोरवा थानान्तर्गत कचनी चन्द्रमा टोला रेलवे क्रासिंग के पास रविवार की रात लूट की नियत से छिपे पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर घेराबन्दी कर धरदबोचा। पुलिस के अनुसार, अमृत कुशवाहा,...

लूट की योजना बना रहे पांच शातिर बदमाश चढ़े हत्थे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मोरवा थानान्तर्गत कचनी चन्द्रमा टोला रेलवे क्रासिंग के पास रविवार की रात लूट की नियत से छिपे पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर घेराबन्दी कर धरदबोचा।

पुलिस के अनुसार, अमृत कुशवाहा, सुनील कुशवाहा, हरी प्रसाद कुशवाहा, विकेश कुशवाहा, अरविंद्र कुशवाहा, आशीष पटवा सभी निवासी कचनी कचनी चन्द्रमा टोला रेलवे क्रासिंग के पास लूट की घटना को अन्जाम देने के लिये छिपे थे। जवानों ने घटना स्थल की घेराबन्दी कर मौके से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये युवकों की निशानदेही पर अमृत कुशवाहा से स्मार्ट फोन एक नग, मोबाइल सेट दो नग, एक्शन कम्पनी का जूता दो नग, टी-सर्ट दो नग साड़ी, एक जोड़ा शर्ट पैण्ट, सलवार सूट एक नग, बिकेश कुशवाहा से, एलईडी 32 इंच एक नग, स्मार्ट फोन एक नग, म्यूजिक बॉक्स एक नग, वीडियो गेम एक नग, एलईडी बल्ब 30 नग, एक नग फ्राक, एक साड़ी, अरबिन्द कुशवाहा से एक नग स्मार्ट फोन, एक बैग, एक जैकेट, 2 साड़ी, एक जोड़ी जूता, आशीष पटवा से चार नग मोबाइल, एक नग गैस चूला, तीन नग बेल्ट, दो नग पर्स, दो नग चश्मा, दो नग घडी। सुनील कुशवाहा से पैजामा एक नग, चार नग साड़ी, दो नग सैण्डल, एक नग सलवार सूट बरामद हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें