फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकवाद से लड़ने के लिए एकजुटता का आह्वान

आतंकवाद से लड़ने के लिए एकजुटता का आह्वान

विश्व आतंकवाद विरोधी दिवस पर विभिन्न सरकारी कार्यालयों में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस दौरान आयोजित संगोष्ठी में आतंकवाद पर चर्चा की गई। इससे लड़ने के लिए सभी से एकजुट होने का आह्वान किया गया। ...

आतंकवाद से लड़ने के लिए एकजुटता का आह्वान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व आतंकवाद विरोधी दिवस पर विभिन्न सरकारी कार्यालयों में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस दौरान आयोजित संगोष्ठी में आतंकवाद पर चर्चा की गई। इससे लड़ने के लिए सभी से एकजुट होने का आह्वान किया गया।

कलक्ट्रेट में आयोजित विश्व आतंकवाद विरोधी दिवस पर रविवार को डीएम पीके उपाध्याय ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान उरमौरा में प्राचार्य एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रभुराम चौहान की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। बीटीसी 2014 एवं 2015 बैच के प्रशिक्षुओं द्वारा आतंकवाद विरोध विषय पर चर्चा परिचर्चा की गई। निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी रामश्रय की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाते हुए इससे लड़ने के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने शपथ ली। सहायक अभियंता लघु सिंचाई विभाग एनबी द्विवेदी ने आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने पर बल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें