फोटो गैलरी

Hindi Newsभू-माफियाओं के अवैध मकानों पर चलेगा बुल्डोजर

भू-माफियाओं के अवैध मकानों पर चलेगा बुल्डोजर

जिले में अभियान चलाकर भू-माफियाओं के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाय। जरूरत पड़ने पर भू-माफियाओं के अवैध मकानों को भी बुलडोजर व जेसीबी लगाकर ध्वस्त किया जाय। । जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय व एसपी...

भू-माफियाओं के अवैध मकानों पर चलेगा बुल्डोजर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अभियान चलाकर भू-माफियाओं के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाय। जरूरत पड़ने पर भू-माफियाओं के अवैध मकानों को भी बुलडोजर व जेसीबी लगाकर ध्वस्त किया जाय। । जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय व एसपी राम प्रताप सिंह ने गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में भू-माफिया टास्क फोर्स की बैठक में उक्त बातें कहीं।

उन्होंने मौके पर मौजूद उप जिलाधिकारी व पुलिस अधिकारियों से बारी-बारी से उनके क्षेत्रों में अवैध कब्जों के बारे में जाना और अवैध कब्जों को हटाने के लिए मुकम्मल कार्य योजना बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग के अधिकारी सरकारी जमीनों के अतिक्रमण के चिह्नांकन का कार्य कार्ययोजना बनाकर करें। इसी प्रकार से नगर निकायों के अधिशासी अधिकारी भी नगर क्षेत्रों में सरकारी जमीन अथवा नगर निकाय की जमीन के अवैध कब्जे व अतिक्रमण को चिह्नांकित करें। उन्होंने जिले के तीनों प्रभागीय वनाधिकारियों को हिदायत दी कि वे वन क्षेत्रों में वन विभाग की जमीनों पर हुए अवैध कब्जों को चिह्नांकित करें।

इस मौके पर एडीएम रामचन्द्र, डीएफओ एसवीपी सिंह, एसडीएम सदर विशाल यादव, एसडीएम दुद्धी भानु प्रताप सिंह, एसडीएम घोरावल डीपी सिंह, डिप्टी कलक्टर प्रेम प्रकाश अंजोर, सीओ खिचड़ू राम, मनमोहन पाण्डेय, एके सिंह, प्रवीण सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें