फोटो गैलरी

Hindi Newsबिना टिकट के सवारी: सीवान में चेकिंग के दौरान पकड़ाएं 88 रेलवे यात्री

बिना टिकट के सवारी: सीवान में चेकिंग के दौरान पकड़ाएं 88 रेलवे यात्री

सीवान रेलवे स्टेशन पर सोमवार को बिना टिकट यात्रियों की जांच की गई। किलाबंदी जांच अभियान से यात्रियों में खलबली मच गई। इस दौरान 88 यात्रियों को बिना टिकट पकड़ा गया। सहायक वाणिज्य प्रबंधक के निर्देश...

बिना टिकट के सवारी: सीवान में चेकिंग के दौरान पकड़ाएं 88 रेलवे यात्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान रेलवे स्टेशन पर सोमवार को बिना टिकट यात्रियों की जांच की गई। किलाबंदी जांच अभियान से यात्रियों में खलबली मच गई। इस दौरान 88 यात्रियों को बिना टिकट पकड़ा गया।

सहायक वाणिज्य प्रबंधक के निर्देश पर चलाए गए अभियान में आठ टीटीई व आरपीएफ के 20 जवान लगाए गए थे। सुबह से शाम तक जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान जो भी ट्रेन स्टेशन पर रूक रही थी। उतरने वाले सभी यात्रियों की जांच की गई। अभियान से यात्री इधर उधर भाग नहीं पा रहे थे। आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए यात्रियों पर जुर्माना लगाने के लिए स्टेशन पर कोर्ट कैम्प लगा था। वहीं पर जुर्माना की राशि जमा करने के बाद यात्रियों को मुक्त कर दिया गया। जो यात्री रोज बिना टिकट के यात्रा करते थे वे टिकट के लिए काउंटर पर लाइन में लग गए।

होमगार्ड जवानों ने किया प्रदर्शन

सीवान। समान काम के लिए समान वेतन की मांग को लेकर होमगार्ड जवानों का आंदोलन जारी है। सोमवार को जवानों ने पुराने जेल परिसर में प्रदर्शन किया और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष परशुराम सिंह ने की। केन्द्रीय डेलिगेट हरेराम पांडेय ने कहा कि राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन नहीं कर रही है। मौके पर रविन्द्र सिंह, रमेश सिंह, हरिशंकर साह, मो. इब्राहिम, ओमप्रकाश सिंह, रामशंकर यादव, नगीना प्रसाद, मनोज सिंह व वृजानंद यादव मौजूद थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें