फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रासिंग के समीप अनियंत्रित ट्रक बस में घुसा, यात्री की मौत

क्रासिंग के समीप अनियंत्रित ट्रक बस में घुसा, यात्री की मौत

शाहजहांपुर की ओर से सीतापुर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने शुक्रवार की मध्यरात्रि महोली की ओर आ रही रोडवेज बस में जोरदार टक्कर मार दी। बस में बैठे रायबरेली जनपद के एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी।...

क्रासिंग के समीप अनियंत्रित ट्रक बस में घुसा, यात्री की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Apr 2017 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर की ओर से सीतापुर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने शुक्रवार की मध्यरात्रि महोली की ओर आ रही रोडवेज बस में जोरदार टक्कर मार दी। बस में बैठे रायबरेली जनपद के एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक एवं उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लियाहै। बस कंडक्टर की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

चारबाग डिपो की बस नंबर यूपी 77 एएन 2196 के कंडक्टर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11:00 बजे वह बस लेकर शाहजहांपुर जा रहा था। जैसे ही बस हेमपुर रेलवे क्रासिंग को पार कर आगे बढ़ी तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस की दाहिनी साइड में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में पीछे की सीट पर बैठा एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 47 वर्षीय हरिराम पुत्र शिवप्रताप निवासी मजरा कोटवा, महमूदाबाद, जिला रायबरेली के रूप में की गई। अन्य सवारियों को भी हल्की चोटें आई हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर जगपाल पुत्र ईश्वरदीन और सुखबीर सिंह को हिरासत में ले लिया। बस कंडक्टर सत्य प्रकाश सिंह की तहरीर पर महोली पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ट्रक ड्राइवर का आरोप, पुलिस ने उठाए रुपए व मोबाइल

ट्रक मालिक का कहना है रोडवेज बस से दुर्घटना के बाद गाली-गलौज करने वाले दो पुलिसकर्मियों ने ट्रक में घुस कर रुपए और मोबाइल उठा कर अपनी जेब में रखते हुए उसने देखा है। ये दो पुलिसकर्मी कौन हैं, वह उनका नाम नहीं बता सकता लेकिन अगर वह सामने आ जाएं तो पहचान लेगा। हरियाणा निवासी सुखबीर सिंह पुत्र सूरत सिंह ट्रक का मालिक है। वह ड्राइवर के साथ कांगड़ा से मुजफ्फरपुर, बिहार जा रहा था। सुखबीर ने बताया कि दुर्घटना के वक्त वह ट्रक में मौजूद था। उसे हल्की-हल्की नींद आ रही थी। एक्सीडेंट होने पर वह अचानक नींद से जागा और ट्रक को बस में भिड़ा देखा। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, दो पुलिसकर्मी उसके ट्रक में घुसे। उन्होंने सामने रखे एक मोबाइल और पर्स जिसमें 8830 रुपए थे, उठा लिया और अपनी जेब में रख लिया। यह बात उसने कोतवाली में पुलिस कर्मियों के सामने कही। उसकी बात सुन कर पुलिसकर्मी एक-दूसरे का मुंह ताकने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें