फोटो गैलरी

Hindi Newsमहमूदाबाद में सड़क हादसे में लखनऊ की तीन शिक्षिकाएं घायल

महमूदाबाद में सड़क हादसे में लखनऊ की तीन शिक्षिकाएं घायल

सदरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह पर्वतपुर मार्ग पर शिक्षिकाओं को लेकर स्कूल जा रही ईको वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पलटी वैन काफी दूर तक घिसटती चली गई और सड़क किनारे लगे पेड़ों को तोड़ती...

महमूदाबाद में सड़क हादसे में लखनऊ की तीन शिक्षिकाएं घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सदरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह पर्वतपुर मार्ग पर शिक्षिकाओं को लेकर स्कूल जा रही ईको वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पलटी वैन काफी दूर तक घिसटती चली गई और सड़क किनारे लगे पेड़ों को तोड़ती हुई खेत में जा गिरी। तीन शिक्षिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए लखनऊ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

महमूदाबाद ब्लाक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय मोतीलालपुरवा की सहायक अध्यापिका लखनऊ की मुंशीपुलिया निवासी एकता मिश्रा (34 वर्ष), पूर्व माध्यमिक विद्यालय लोनियनपुरवा में तैनात लखनऊ के त्रिवेणीनगर निवासिनी शिक्षिका दुर्गेश रानी (35 वर्ष) व प्राथमिक विद्यालय शाहपुर में तैनात मड़ियांव निवासिनी शिक्षिका रजनी (30 वर्ष) सोमवार सुबह लखनऊ से मारुति ईको वैन यूपी 32 जीवाई-1997 से स्कूलों के लिए निकली थीं। सुबह करीब साढ़े सात बजे पर्वतपुर से शाहपुर मार्ग पर कंजीखेड़ा-कंधईपुरवा के बीच अचानक वैन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई और घिसटती हुई सड़क के किनारे लगे पेड़ों को तोड़कर खेत में जा गिरी। वैन पलटने से तीनों शिक्षिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल एकता को लखनऊ रेफर कर दिया गया। एकता का इलाज लखनऊ के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें