फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिहार में तीन घरों में डकैती, दो लाख की संपत्ति लूटी

परिहार में तीन घरों में डकैती, दो लाख की संपत्ति लूटी

-हथियारबंद डकैतों ने व्यवसायी व डॉक्टर के घर को बनाया निशाना -दरवाजा तोड़ घर में घुसे,दहशत फैलाने के लिए फोड़े तीन बम -व्यवसायी ने 15 डकैतों पर दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटीबेला थाने के...

परिहार में तीन घरों में डकैती, दो लाख की संपत्ति लूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Dec 2016 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

-हथियारबंद डकैतों ने व्यवसायी व डॉक्टर के घर को बनाया निशाना

-दरवाजा तोड़ घर में घुसे,दहशत फैलाने के लिए फोड़े तीन बम

-व्यवसायी ने 15 डकैतों पर दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

बेला थाने के मुजौलिया गांव में शनिवार रात हथियारबंद अपराधियों ने तीन घरों में डाका डाल करीब दो लाख की संपत्ति लूट ली। डकैती के दौरान दहशत फैलाने के लिए तीन बम भी फोड़े। एक गृहस्वामी ने 15 डकैतों पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने रात में ही घटनास्थल का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार, रात करीब साढ़े दस बजे डकैतों ने व्यवसायी सुभाष कुमार के घर धावा बोला। मुख्य दरवाजे को कुल्हाड़ी से तोड़ अंदर घुस गए। व्यवसायी व भतीजे अमित कुमार को कब्जे में ले लिया। 80 हजार रुपये, सोने की चेन, अंगूठी, 6 चांदी के सिक्के, दो मोबाइल व कीमती कपड़े लूट लिए। डकैतों ने करीब आधा घंटे तक लूटपाट की। सुबह व्यवसायी के घर के बाहर एक मोबाइल भी मिला। डकैतों की उम्र 25-30 वर्ष थी। सभी काली पैंट व जैकेट पहने हुए थे। हल्ला करने पर गोली मारने की धमकी दे रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी। इसके बाद बगल में रहने वाले पीएचसी सोनबरसा में कार्यरत डॉ.योगेन्द्र के घर पर धावा बोला। मरीज होने की बात कह दरवाजा खोलने को कहा। डॉक्टर के गेट नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़ दिया। डॉक्टर व उनकी पत्नी सावित्री देवी ऊपरी मंजिल पर थे। ऊपर जाने वाले रास्ते का दरवाजा बंद कर दूसरे की छत पर जाकर छिप गए। डाक्टर के घर से आभूषण, दो मोबाइल व कीमती कपड़े समेत करीब 20 हजार की संपत्ति लूटी गई। भागने के दौरान डकैतों ने तीन बम फोड़े। तीसरा डाका करीब सौ मीटर दूर रैन टोल मुजौलिया में हामिद अंसारी के घर डाला। यहां रोशनदान के रास्ते घर में घुस गए। उनकी पत्नी सलमा खातून को कब्जे में लेकर आभूषण व कपड़े सहित 50 हजार की संपत्ति लूट ली। प्रभारी थानाध्यक्ष उज्ज्वल कुमार दल बल के साथ रात में घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। पीड़ित परिवार के लोगों से पूछताछ की। व्यवसायी सुभाष कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।पांच साल पहले हुआ था डॉक्टर का अपहरणडकैतों ने जिसा डॉ. योगेन्द्र के यहां डाका डाला, उनका अपहरण वर्ष 2011 में उनके आवास से ही कर लिया गया था। अगले दिन सोनबरसा थाना क्षेत्र के दलकावा गांव के सरेह में उन्हें अपहरणकर्ताओं ने छोड़ दिया था।फोटो- 11 परिहार फोटो - 1 कैप्शन-मुजौलिया में व्यवसायी के घर डकैती के बाद घर में बिखरे सामान दिखाती महिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें