फोटो गैलरी

Hindi Newsरीगा व सुरसंड में सात घर जलकर राख

रीगा व सुरसंड में सात घर जलकर राख

प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर बभनगामा पंचायत के गणेशपुर टोला में खाना बनाने के दौरान अचानक लगी आग से शुक्रवार की दोपहर 3 परिवारों के 6 घर जलकर राख हो गए। ग्रामीण गणेश राय, महेश राय व दिनेश राय के घर और...

रीगा व सुरसंड में सात घर जलकर राख
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर बभनगामा पंचायत के गणेशपुर टोला में खाना बनाने के दौरान अचानक लगी आग से शुक्रवार की दोपहर 3 परिवारों के 6 घर जलकर राख हो गए। ग्रामीण गणेश राय, महेश राय व दिनेश राय के घर और उस में रखे अनाज, कपड़ा फर्नीचर के अलावा 5 बकरियां जल कर मर गईं।

स्थानीय मुखिया आशा सिंह , सरपंच मीरा देवी ने इस दौरान स्थल पर पहुंच कर तत्काल इसकी सूचना अग्निशामक दस्ता को दी। साथ ही अंचलाधिकारी को सूचना दी गई। अग्निशामक दस्ता की गाड़ी भी समय पर पहुंच गयी लेकिन पुस्तकालय में जाने वाली सड़क को ग्रामीणों द्वारा अतिक्रमित कर लिए जाने के चलते अग्निशमन दस्ता घटना स्थल पर नहीं पहुंच सका। काफी प्रयास के बाद जब पानी की जरूरत के लिए आग बुझाने वाली गाड़ी कुआं के पास पहुंची तो पता चला की कुआं भी अतिक्रमण की चपेट में है, जिसके चलते लोगों को आग बुझाने में काफी कठिनाई हुई। सुरसंड थाना क्षेत्र के कंसारा गांव में शुक्रवार को आग लगने से एक व्यक्ति के घर के घर में रखा लगभग चार लाख रुपये मूल्य का सामान जलकर राख हो गया। मिली जानकारी के अनुसार, उक्त गांव के पिताम्बर मंडल के घर में दोपहर बाद आग लग गयी। जिसमें उसकी चार बकरी की जलने से मौत हो गयी।

वहीं घर में रखा अन्न,वस्त्र सहित अन्य सामानों के साथ बीस हजार रुपया नकद रुपये भी जलकर राख हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान दोनों अफरातफरी मची रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें