फोटो गैलरी

Hindi Newsबस के धक्के से युवक की मौत के बाद बवाल

बस के धक्के से युवक की मौत के बाद बवाल

सीतामढ़ी-बाजपट्टी मुख्य पथ पर पकड़ी पेट्रोल पंप के सामने शनिवार को बस के धक्के से बाइक सवार की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने बांस-बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान बीच सड़क...

बस के धक्के से युवक की मौत के बाद बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी-बाजपट्टी मुख्य पथ पर पकड़ी पेट्रोल पंप के सामने शनिवार को बस के धक्के से बाइक सवार की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने बांस-बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान बीच सड़क पर शव रख प्रदर्शन करते रहे। टायर जलाकर आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया।

करीब पांच घंटे तक यातायात ठप रहा। लोग मुआवजे की मांग व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। बाद में अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ। मृत युवक बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हरपुरवा गोट निवासी शिवलखन चौधरी का बेटा ब्रजेश कुमार था। हादसा जिला मुख्यालय से आठ किलोमीटर की दूरी पर हुई।

जानकारी के अनुसार, बाजपट्टी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार ब्रजेश को धक्का मार दिया। इसके बाद चालक बस लेकर सीतामढ़ी की ओर फरार हो गया। घटनास्थल पर ही ब्रजेश की मौत हो गई। हादसे के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया। बाद में नगर थानाध्यक्ष विशाल आनंद व मेहसौल ओपी प्रभारी औरंगजेब आलम ने पुलिस बल के साथ जाकर लोगों को समझाया। लेकिन प्रदर्शन करने वाले मुआवजे की मांग कर रहे थे। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। डुमरा बीडीओ संजय कुमार व बाजपट्टी के सीओ शशिरंजन यादव ने पहुंचकर 20 हजार रुपये नकद व चार लाख रुपये देने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खत्म हुआ। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें