फोटो गैलरी

Hindi Newsसिमडेगा में शहादत दिवस पर याद किए गए राजीव गांधी

सिमडेगा में शहादत दिवस पर याद किए गए राजीव गांधी

सिमडेगा जिला कांग्रेस कार्यालय में 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का शहादत दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाया। प्रखंड अध्यक्ष अनूप लकड़ा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सर्वप्रथम ...

सिमडेगा में शहादत दिवस पर याद किए गए राजीव गांधी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा जिला कांग्रेस कार्यालय में 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का शहादत दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाया। प्रखंड अध्यक्ष अनूप लकड़ा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सर्वप्रथम गांधी के चित्र पर कांग्रेसियों ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिलाध्यक्ष रामनारायण सिंह रोहिल्ला ने अपने संबोधन में कहा कि राजीव गांधी इंटरनेट की सुविधा, कंप्यूटर, राईट टू इनफॉरमेंशन, पेशा कानून, देश में शिक्षा का विकास, भारत देश को विकसित देश और शिक्षित देश बनाकर गरीबों को भी उन्नति की ओर ले जाना चाहते थे। कार्यक्रम में वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही।

मौके पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष अनुप केसरी, डीडी सिंह, समी आलम, खुशीराम कुमार,अहलाद केरकेट्टा, रावेल लकड़ा, लिबनुस टेटे, वरदान लकडा, दिलीप तिर्की, तसलीम खान, ओलिवरमिंज, अपलुस एक्का, कुंवर टेटे, सुगढ, रोसा केरकेटटा सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें