फोटो गैलरी

Hindi Newsविद्यार्थी परिषद का जनजातीय व्यक्तित्व विकास शिविर शुरू

विद्यार्थी परिषद का जनजातीय व्यक्तित्व विकास शिविर शुरू

नगर भवन में अभाविप का दो दिनी प्रदेश जनजातीय व्यक्तित्व विकास शिविर पांच मई से शुरू हो गया। कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अभाविप के प्रदेश अध्यक्ष डा. पंकज कुमार व एसपी राजीव...

विद्यार्थी परिषद का जनजातीय व्यक्तित्व विकास शिविर शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर भवन में अभाविप का दो दिनी प्रदेश जनजातीय व्यक्तित्व विकास शिविर पांच मई से शुरू हो गया। कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अभाविप के प्रदेश अध्यक्ष डा. पंकज कुमार व एसपी राजीव रंजन ने संयुक्त रूप से भगवान बिरसा मुंडा और अन्य महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर किया।

अपने संबोधन में एसपी ने कहा कि जीवन में समय का बहुत महत्व है। आगे का भविष्य उज्ज्वल बनाने के लिए समय के साथ साथ चलने की जरूरत है। वहीं उन्होंने संगठन के लोगों का ज्यादा समय अपना व्यक्तित्व को निखारने व लक्ष्य प्राप्ति में ध्यान देने की बात कही।

वहीं यस बैंक के पूर्व डायरेक्टर सौरभ कुमार सिंह छात्रों को स्किल्ड बनने के लिए प्रेरित किया। आईटीडीए के परियोजना निदेशक बी महेश्वरी ने सरकार द्वारा आदिवासी छात्रों के लिए चलाए जा रहे योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही

बीडीओ बंधन लौंग ने कौशल विकास पर जोर दिया। अभाविप के संगठन मंत्री नवीन कुमार ने बताया कि शिविर का समापन शनिवार को किया जाएगा। शिविर में प्रदेश संगठन मंत्री याज्ञवल्कय शुक्ला, शशांक राज, शैलेन्द्र गगराई, सोमनाथ भगत, प्रो. बिनोद एक्का,संजय टोप्पो, कपिल डुंगडुंग, नीलम बड़ाईक, लिपिका मिश्रा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें