फोटो गैलरी

Hindi Newsगोली मार कर लूट: शादी के लिए सामान खरीदने जा रहा था पिता

गोली मार कर लूट: शादी के लिए सामान खरीदने जा रहा था पिता

बिहार के सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र के चन्दनपुरा गांव के पास बुधवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एक दस्तावेज नवीस को गोली मार एक लाख रुपए लूट लिए। घायल दस्तावेज नवीस कृष्ण बिहारी पाठक...

गोली मार कर लूट: शादी के लिए सामान खरीदने जा रहा था पिता
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र के चन्दनपुरा गांव के पास बुधवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एक दस्तावेज नवीस को गोली मार एक लाख रुपए लूट लिए। घायल दस्तावेज नवीस कृष्ण बिहारी पाठक अनंतपुरा गांव के निवासी हैं। वे अपनी बेटी के तिलक समारोह के लिए पैसा लेकर बाइक से सासाराम खरीदारी करने आ रहे थे।

इसी दौरान सुबह लगभग नौ बजे बाइक दो अपराधियों उनकी बाइक का पीछा कर चन्दपुरा गांव के पास ओवरटेक कर रुकवाया और पैसा छीनने लगे। जब दस्तावेज नवीस ने अपराधियों का विरोध किया तो उन्हें गोली मार एक लाख रुपए लूट लिए। गोली उनके पेट में लगी है।

सुनसान जगह पर घटी घटना में गोली चलने की आवाज पर जुटे ग्रामीणों ने घायल दस्तावेज नवीस को सासाराम सदर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने घायल का बयान लिया।

बताया जाता है,कि दस्तावेज नवीस कृष्ण बिहारी पाठक की पुत्री का 30 अप्रैल को तिलक जाने वाला है। तिलक में सामान की खरीदारी करने के लिए वे घर से पैसा लेकर सासाराम आ रहे थे। डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए शिवसागर,कोचस, करगहर आदि थाना क्षेत्रों में ग्रामीण सड़कों पर वाहनों की जांच की जा रही है। घायल से भी अपराधियों का हुलिया लिया गया है।

जल्द ही घटना का उद्भेदन किया जाएगा। इधर दस्तावेज नवीस के घायल होने की सूचना पर परिवार के लोग भी सासाराम सदर अस्पताल पहुंचे चुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें