फोटो गैलरी

Hindi Newsबघैला थाने की पुलिस पर अपराधियों ने चलाई गोली

बघैला थाने की पुलिस पर अपराधियों ने चलाई गोली

बघैला थाने के कारन-रामुपर रोड पर बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने थाना के गश्ती दल पर गोली चलाया और भागने में कामयाब रहे। हालांकि अपराधियों द्वारा बचने के लिए हवा में चलाई गई गोली से किसी को कोई...

बघैला थाने की पुलिस पर अपराधियों ने चलाई गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बघैला थाने के कारन-रामुपर रोड पर बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने थाना के गश्ती दल पर गोली चलाया और भागने में कामयाब रहे। हालांकि अपराधियों द्वारा बचने के लिए हवा में चलाई गई गोली से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। घटनास्थल से पुलिस ने अपराधियों की एक राइफल, आठ गोलियां व दो बाइक बरामद की है।

बरामद दोनो बाइक लूटी हुई बताई जाती है। घटना के सम्बध में बताया जाता है कि थाना की गश्ती पार्टी कारन-रामपुर रोड से गुजर रही थी। तभी दो बाइक पर सवार पांच लोगों को सामने से आते देख पुलिस ने जांच के लिए बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बाइक पर बैठे अपराधी पुलिस को देख भागने लगे। जब पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया तो दूर से ही अपराधियों ने हवा में फायरिंग की और अपने को घिरता देख राइफल,गोली व बाइक को सड़क किनारे छोड़ खेत के रास्ते से भाग निकले। पुलिस ने खेत के रास्ते भी कुछ दूर तक अपराधियों का पीछा किया। लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे। घटना की जानकारी देते हुए एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पुलिस द्वारा बरामद की गई दोनो बाइक लूटी हुई है। बाइकों को अपराधियों ने सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र व राजपुर से एक माह पहले लूटी थी। लूट का पहले से दोनो थाना में दर्ज एफआईआर के अनुसंधान में अपराधियों की पहचान भी की गई थी। इस कारण बाइक छोड़ भागे अपराधियों तक जल्द ही पुलिस पहुंच जाएगी। इसके लिए अपराधियों के सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें