फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक से कुचलकर हुई सरपंच के भाई की मौत

ट्रक से कुचलकर हुई सरपंच के भाई की मौत

डेहरी थाना क्षेत्र में सुअरा के पास जीटी रोड पर ट्रक ने एक बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के...

ट्रक से कुचलकर हुई सरपंच के भाई की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

डेहरी थाना क्षेत्र में सुअरा के पास जीटी रोड पर ट्रक ने एक बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पतात में भर्ती किया गया है। मृतक 40 वर्षीय हरेंद्र कुमार जमुहार के सरपंच का भाई है। घटना सोमवार की सुबह की है। इस हादसे के खिलाफ के लोगों जीटी रोड जाम कर दिया। रोड जाम की खबर मिलने पर थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत किया और जाम भी हटवाया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोपी बिगहा गांव का हरेंद्र कुमार अपने भतीजे गौतम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर डेहरी बाजार की ओर से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गौतम ट्रक के पहिए में फंस गया। चालक कुछ दूर आगे जाकर ट्रक को रोककर भाग निकला। पहिए में फंसे युवक की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भेजा।

बताया जाता है कि घटना को लेकर लोगों ने बीडीओ को फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया, तो लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया। पुलिस ने जाम हटाने के बाद एनएच के क्रेन से ट्रक के नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला। घायल युवक को चिंताजनक स्थिति में सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के बड़े भाई सरपंच सुदर्शन सिंह ने मृतक के आश्रितों के लिए मुआवजे देने की मांग की।

फोटो : 2

कैप्शन- दुर्घटनाग्रस्त बाइक व ट्रक के समीप खड़ी भीड़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें