फोटो गैलरी

Hindi Newsताजपुर रोड में प्रोफेसर से छीने तीस हजार रुपए, एफआईआर

ताजपुर रोड में प्रोफेसर से छीने तीस हजार रुपए, एफआईआर

शहर के ताजपुर रोड में शनिवार दोपहर दो उचक्कों ने एक प्रोफेसर से रुपये का थैला छीनकर फरार हो गये। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों भीड़ में गायब हो गये। इस संबंध में धर्मपुर न्यू कॉलोनी के पीड़ित...

ताजपुर रोड में प्रोफेसर से छीने तीस हजार रुपए, एफआईआर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ताजपुर रोड में शनिवार दोपहर दो उचक्कों ने एक प्रोफेसर से रुपये का थैला छीनकर फरार हो गये। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों भीड़ में गायब हो गये। इस संबंध में धर्मपुर न्यू कॉलोनी के पीड़ित प्रो. अंजूम वारिस ने नगर थाना में लिखित शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। प्रोफेसर ने बताया कि वे बीएड कॉलेज में कार्यरत हैं।

घर में बेटी की शादी की तैयारी चल रही है। जिसके लिये मारवाड़ी बाजार स्थित एसबीआई से तीस हजार रुपये निकाल घर लौट रहे थे। रुपये थैला में थे। रुपये लेकर ज्योही ताजपुर रोड स्थित जांच घर के पास पहुंचे उचक्के ने हाथ से थैला खींच लिया। उन्होंने हल्ला भी किया, लेकिन कोई मदद नहीं मिल पायी। जिसके कारण उच्चका भीड़ का फायदा उठाकर गायब हो गया। विदित हो कि कुछ दिन पूर्व भी रामबाबू चौक के पास एक सेवानिवृत कर्मी के साइकिल में टंगे थैला से दो लाख रुपये गायब कर दिया गया। जिसका आज तक पता नहीं चल पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें