फोटो गैलरी

Hindi Newsऑटो पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी

ऑटो पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी

हुलासी डायवर्सन पर रविवार को ऑटो पलटने से एक ही परिवार के पांच व्यक्ति जख्मी हो गए। वहीं एक की मौत हो गयी। घटनास्थल पर मौजूद ओपी अध्यक्ष जागेश्वर राय ने बताया कि वैशाली जिले के मजलिसपुर गांव के मोहन...

ऑटो पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हुलासी डायवर्सन पर रविवार को ऑटो पलटने से एक ही परिवार के पांच व्यक्ति जख्मी हो गए। वहीं एक की मौत हो गयी। घटनास्थल पर मौजूद ओपी अध्यक्ष जागेश्वर राय ने बताया कि वैशाली जिले के मजलिसपुर गांव के मोहन पासवान सपरिवार अपनी बहन के यहां हरैल गांव जा रहा था। हुलासी डायवर्सन पर चालक से ऑटो अनियंत्रित हो जाने के कारण पटल गया।

गाड़ी पलटते ही चालक भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों की मदद से उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला गया जिसमें तीन लोग बुरी तरह जख्मी थे। ओपी अध्यक्ष ने उसे अविलंब पीएमसीएच के लिए भेज दिया। दूसरी ओर कम जख्मी तीन और व्यक्तियों को, इलाज के लिए पीएचसी मोहनपुर में भर्ती कराया गया। दूसरी ओर पीएमसीएच ले जाने के क्रम में तीस वर्षीय मोहन पासवान की मौत रास्ते में ही हो गयी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मोहिउद्दीननगर विसक्षे से भाजपा के प्रत्याशी रह चुके राजेश कुमार सिंह, समाजसेवी अमन कुमार सुमन, पूर्व उपमुखिया राकेश कुमार राय, शिक्षक संजय कुमार राय आदि ने सड़क जाम कर आवागमन को अवरुद्घ कर दिया।

जाम करने वालों ने बताया कि निर्माण एजेंसी की लापरवाही के कारण पूर्व में भी अनेक दुर्घटनाएं घटी। हर बार ग्रामीणों ने इसके लिए खीझ व्यक्त किया। पूर्व प्रमुख कमलकांत राय ने एजेंसी वालों के कार्य से छुब्ध होकर उच्चाधिकारी तक बात भी पहुंचायी। पर प्रशासन ने इस ओर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा। ओपी अध्यक्ष द्वारा निर्माण एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने व जल्द ही डायवर्सन को ठीक कराने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने एक घंटा बाद जाम हटा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें