फोटो गैलरी

Hindi Newsहाथी को भगाने में परेशान हैं दो टीमें

हाथी को भगाने में परेशान हैं दो टीमें

जिला की सीमा क्षेत्र से झुंड से बिछड़े हाथी को बाहर निकाल पाना शनिवार की देरशाम तक संभव नहीं हो सका। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा व गिरिडीह से पहुंची एक्सपर्ट टीम को दिनभर दिनभर कड़ी मशक्कत के...

हाथी को भगाने में परेशान हैं दो टीमें
Sun, 28 May 2017 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला की सीमा क्षेत्र से झुंड से बिछड़े हाथी को बाहर निकाल पाना शनिवार की देरशाम तक संभव नहीं हो सका। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा व गिरिडीह से पहुंची एक्सपर्ट टीम को दिनभर दिनभर कड़ी मशक्कत के बावजूद कोई सफलता नहीं मिल सकी। टीम के सदस्य देवटिकरी व बोगा पहाड़ पर हाथी को ढंूढ़ने में जुटी थी। उधर, शाम 5:30 बजे हाथी को बोगा पहाड़ से पांच किलोमीटर दूर उसरे पहाड़ के नीचे कैरासोल गांव के पास देखा गया। उधर, कैरासोल गांव में हाथी आने की सूचना पाकर हाथी भगाने में जुटी दोनों टीमें मौके पर पहुंची। तब तक हाथी पास के पहाड़ पर चढ़ गया था। इसबीच डीएफओ मनीष तिवारी ने बताया कि हाथी को हरहाल में एक-दो दिनों में सुरक्षित जिला से बाहर निकाल दिया जाएगा।

हटाए गए बरहेट पुलिस निरीक्षक

साहिबगंज। एसपी पी मुरुगन ने बरहेट पुलिस निरीक्षक आंनद सिंह को शनिवार को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन क्लोज कर दिया है। उनके स्थान पर बरहड़वा पुलिस निरीक्षक कपिलदेव प्रसाद केशरी को अतिरिक्त प्रभार दिया है। वहां किसी पुलिस निरीक्षक के पदस्थापन तक वे कार्यभार देखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें