फोटो गैलरी

Hindi News20 मिनट तक युवकों ने लहराया कट्टा, पिटाई

20 मिनट तक युवकों ने लहराया कट्टा, पिटाई

शहर के दहला रोड स्थित राजेश्वरी हॉल के पास चाय दुकान के सामने बीते रविवार की रात कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। इस क्रम में तीन युवक ने 20 मिनट तक देशी कट्टा लहराता रहा। बताया जाता है कि युवकों के...

20 मिनट तक युवकों ने लहराया कट्टा, पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के दहला रोड स्थित राजेश्वरी हॉल के पास चाय दुकान के सामने बीते रविवार की रात कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। इस क्रम में तीन युवक ने 20 मिनट तक देशी कट्टा लहराता रहा। बताया जाता है कि युवकों के कथित उत्पात से गुस्साए मुहल्ले के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि रविवार की रात करीब 8:30 बजे मिथुन चाय दुकान पर तीन बाइक पर सवार छह युवक पहुंचे। बताया जाता है कि सभी नशे में धुत थे। चाय दुकान पर आपस में हो हल्ला करने लगे।

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि चाय दुकान के बगल में रहने वाला राजा तांती ने उन युवकों को बेवजह हल्ला करने से मना किया एवं चाय पीकर घर जाने की विनती की। चंूकि उसके पिता की तबीयत खराब थी और वे सो रहे थे। राजा के कहने पर सभी युवक उग्र हो गए और गाली गलौज करते हुए वहां से चले गए। बाद में कथित रूप से हथियार लेकर वहां आ धमके और गाली-गलौज करते हुए कट्टा लहराने लगे। एक युवक ने चाय दुकानदार को देशी कट्टा सटा दिया।

इधर, युवकों के उत्पात को देख मुहल्ले के लोग गुस्से में आ गए। जब मुहल्ले के लोग वहां जमा होने लगे तो सभी युवक बाइक से भागने लगे। इसी क्रम में लोगों ने एक युवक को खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। पिटाई से बाटा रोड का एक युवक घायल हो गया। दूसरा युवक भागने के क्रम में बड़ा नाला में गिरकर घायल हो गया। इसकी सूचना पाकर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें