फोटो गैलरी

Hindi Newsयातायात पुलिस चौकी से चोरी कर रहा युवक दबोचा

यातायात पुलिस चौकी से चोरी कर रहा युवक दबोचा

क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को चुनौती देते हुए एक चोर ने यातायात पुलिस चौकी में सीज टेंपो से बैटरी चुरा ली। इसका पता चलते ही यातायात पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर धर दबोचा। साथ ही...

यातायात पुलिस चौकी से चोरी कर रहा युवक दबोचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को चुनौती देते हुए एक चोर ने यातायात पुलिस चौकी में सीज टेंपो से बैटरी चुरा ली। इसका पता चलते ही यातायात पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर धर दबोचा। साथ ही उससे चोरी की बैटरी भी बरामद कर ली। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

इंदिरा चौक स्थित यातायात चौकी परिसर में सीज किए टेंपो और बाइक यातायात पुलिस ने खड़ी की है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात यातायात चौकी में यातायात पुलिस कर्मी काम कर रहे थे। इसी बीच उन्हें खटपट की आवाज सुनाई दी। इस पर पुलिस कर्मी बाहर निकल आए। सीज टेंपो से आ रही आवाज को सुनकर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस कर्मियों को एक युवक टेंपो से बैटरी निकालते हुए दिखाई दिया। इससे पहले कि पुलिस कर्मी उस तक पहुंचते वह चोरी की बैटरी के साथ भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर धर दबोचा। साथ ही उससे चोरी की बैटरी भी बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम रम्पुरा निवासी सूरज प्रसाद पुत्र सुरेंद्र प्रसाद बताया। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे हल्द्वानी जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया चोर नशेड़ी है। वह नशे के लिए सीज टेंपो की बैटरी चोरी कर रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें