फोटो गैलरी

Hindi Newsअतिक्रमण हटाने को टेड़ाघाट के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अतिक्रमण हटाने को टेड़ाघाट के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

टेड़ाघाट में सड़क पर अतिक्रमण कर लगाई गई दुकान को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने तहसील में प्रदर्शन किया। साथ ही तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट को मांग पत्र दिया। शुक्रवार को कांग्रेस नेत्री बीना राणा...

अतिक्रमण हटाने को टेड़ाघाट के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टेड़ाघाट में सड़क पर अतिक्रमण कर लगाई गई दुकान को हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने तहसील में प्रदर्शन किया। साथ ही तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट को मांग पत्र दिया। शुक्रवार को कांग्रेस नेत्री बीना राणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने तहसील में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि टेड़ाघाट के लिए जा रही रोड पर गांव के एक व्यक्ति ने अतिक्रमण कर दुकान बना दी है। मोड़ पर अतिक्रमण कर दुकान बनाने से आने जाने वालों को दिखाई नहीं देता है। जिससे अक्सर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

ग्रामीणों ने कहा कि तीन वर्ष पूर्व इसी स्थान पर हुई दुर्घटना में एक बच्ची अपनी जान गवां चुकी है। ग्रामीणों ने दुकानदार पर कच्ची शराब की बिक्री का भी आरोप लगाया। उन्होंने तहसीलदार से सड़क किनारे से अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग की। अतिक्रमण नहीं हटा तो आंदोलन की चेतावनी दी। यहां बबली राना, शारदा, रामवती, महेश्वरी, मुन्नी देवी, कोमल राना, विमला राना, गौरव सिंह, विश्वास राना, गुलाब सिंह, जोगिन्द्र सिंह, सूरज प्रकाश, नारायन सिंह, दान सिंह, राजकुमार, मनीशंकर, घुम्मन सिंह, सुन्दर लाल, शंकर सिंह, राधेश्याम आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें