फोटो गैलरी

Hindi Newsबिना परमिशन के स्क्रैप ले जा रहा वाहन पकड़ा

बिना परमिशन के स्क्रैप ले जा रहा वाहन पकड़ा

बैंक का बकाया जमा नहीं करने पर सीज फैक्ट्री से स्क्रैप ले जा रहे वाहन को पुलिस ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद के प्रबंधक ने जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट...

बिना परमिशन के स्क्रैप ले जा रहा वाहन पकड़ा
Fri, 26 May 2017 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक का बकाया जमा नहीं करने पर सीज फैक्ट्री से स्क्रैप ले जा रहे वाहन को पुलिस ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद के प्रबंधक ने जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक सिडकुल की सेक्टर 6 स्थित लक्ष्मी मेटल कास्टिंग फैक्ट्री पर स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद का 9.50 करोड़ रुपये का बकाया था। रुपये जमा नहीं होने पर बैंक ने वर्ष 2016 में फैक्ट्री सीज कर अपना बोर्ड लगा दिया।

गुरुवार की रात सिडकुल चौकी प्रभारी नरेश पाल सिंह पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे। इसी बीच फैक्ट्री के बाहर कैंटर यूपी-17-9217 देख चौकी प्रभारी को कुछ शक हुआ। इस पर उन्होंने कैंटर चालक से पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान कैंटर चालक ने बताया कि वह फैक्ट्री से स्क्रैप लेकर जा रहे हैं। चौकी प्रभारी ने जब उनसे परमिशन दिखाने को कहा तो चालक नहीं दिखा पाया। इस पर पुलिस कैंटर को लेकर चौकी पहुंच गई। इधर, शुक्रवार को सीज फैक्ट्री से स्क्रैप ले जाने की सूचना पर बैंक के डिप्टी मैनेजर ज्ञानेंद्र कुमार गुप्ता भी सिडकुल चौकी पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। सिडकुल चौकी प्रभारी नरेश पाल ने बताया कि स्क्रैप ले जाने वाला ठेकेदार परमिशन की बात कह रहा है। जबकि बैंक अधिकारी इसे संदिग्ध मान रहे हैं। वह फैक्ट्री से चोरी की आशंका जता रहे हैं। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें