फोटो गैलरी

Hindi Newsठगी के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

ठगी के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

सरकारी योजना का लाभ दिलाने के बहाने ग्रामीणों से ठगी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उससे जानकारी ले रही है कि उसने कितने और...

ठगी के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी योजना का लाभ दिलाने के बहाने ग्रामीणों से ठगी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उससे जानकारी ले रही है कि उसने कितने और कहां कहां सरकारी योजनाओं के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव में गुरुवार की देर शाम एक युवक ग्रामीणों को सरकारी योजना के बारे में बता रहा था। युवक ने बताया कि योजना के तहत एक फार्म का भरा जाएगा और महिलाओं को मुफ्त सिलाई मशीन और लोगों को साइकिल मिलेगी। ग्रामीणों ने उसके झांसे में आ गए और डेढ़ सौ रुपये लेकर फार्म भर दिए थे।

कुछ ग्रामीणों को युवक पर शक हुआ तो वे योजना के बारे में बारीकि से पूछने लगे थे। ग्रामीणों के सवाल पूछने पर युवक घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा था। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गांव पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि मंगलौर के गांव पीरपुरा निवासी अंबरीश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें