फोटो गैलरी

Hindi Newsरुड़की में तीन घंटे जाम ने रुलाया

रुड़की में तीन घंटे जाम ने रुलाया

शहर में जाम की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। शहर में सीवर लाइन बिछाने के काम से रोजाना जाम लग रहा है। सोमवार को बीएसएम तिराहे, गणेशपुर पुल, मालवीय चौक और मिलिट्री चौक पर लगे जाम ने वाहनों की...

रुड़की में तीन घंटे जाम ने रुलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Mar 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में जाम की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। शहर में सीवर लाइन बिछाने के काम से रोजाना जाम लग रहा है। सोमवार को बीएसएम तिराहे, गणेशपुर पुल, मालवीय चौक और मिलिट्री चौक पर लगे जाम ने वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया। करीब एक घंटे तक वाहन जाम से रेंगते रहे।

शहर में लगने वाला जाम नासूर बनता जा रहा है। रोजाना लगने वाले जाम से शहर के लोग अपने घरों से निकलने में कतरा रहे हैं। शहर के स्थानीय लोगों ने दिन में हाईवे से निकलना बंद कर दिया है। हाईवे किनारे सीवर लाइन बिछाने के चल रहे काम ने शहर में जाम का बुरा हाल कर दिया है।

सोमवार को शहर को जाम ने चारों तरफ से अपने आगोश में ले लिया। सुबह साढ़े ग्यारह बजे से जाम लगना शुरू हो गया। दोपहर करीब एक बजे तक जाम लगा रहा। मिलिट्री चौक, गणेशपुर पुल, मालवीय चौक, बीएसएम तिराहा, रामनगर चौक पर जाम के हालात ऐसे बने की वाहन रेंगते रहे।

हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जिससे हालात पूरी तरह से बिगड़ गए। फोर व्हीलर वाहन चालकों ने शहर की गलियों में अपने वाहनों का रुख कर दिया। जिससे शहर की गलियों में भी जाम के हालात बन गए। जाम की सूचना पर पुलिस ने हाईवे पर उतरकर बेतरतीब खड़े वाहनों को सही कराया। इसके बाद वाहनों को अपनी अपनी साइड में कराकर आवागमन शुरू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें