फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक का सिर मुंडवाने वालों की तलाश में छापे

युवक का सिर मुंडवाने वालों की तलाश में छापे

युवक को बंधक बनाकर उसकी पिटाई और सिर मुंडवाने के बाद गांव में घुमाने के आरोपियों की लताश में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश दी लेकिन हाथ नहीं आ...

युवक का सिर मुंडवाने वालों की तलाश में छापे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक को बंधक बनाकर उसकी पिटाई और सिर मुंडवाने के बाद गांव में घुमाने के आरोपियों की लताश में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश दी लेकिन हाथ नहीं आ सके।

मंगलौर के बिझौली निवासी एक युवक की साली का रिश्ता पिछले दिनों लक्सर के लादपुर गांव में तय हुआ था। बाद में लड़की वालों ने निकाह से मना कर दिया था। लड़के वालों को शक था कि बिझौली के रिश्तेदार मुबारिक ने ही उन्हें निकाह नहीं करने को उकसाया है।

गत दिवस मुबारिक किसी काम से लादपुर के नजदीक अलावलपुर गांव आया था। लादपुर के तीन चार लोगों ने रास्ते में ही उसे बंधक बना लिया तथा गांव ले गए। इसके बाद उन्होंने युवक का सिर मुंडवाकर उसकी पिटाई कर पूरे गांव में घुमाया। इस घटना की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी डाला गया।

इस मामले में गांव के अन्य लोग भी युवक को बचाने के लिए आगे नहीं आए।सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद पुलिस ने सोमवार शाम को लादपुर के चोनू पुत्र ताहिर और तीन चार अज्ञात लोगों को नामजद कर मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर दो की पहचान कर ली है।

ये दोनों आरोपी चोनू के परिवार के ही बताए गए हैं। देररात पुलिस ने इनकी धरपकड़ के लिए गांव में दबिश भी दी लेकिन वह नहीं मिले। एसएसआई तसलीम आरिफ ने बताया कि मुखबिरों को सतर्क कर दिया गया है। जल्दी ही दोषियों को पकड़कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें