फोटो गैलरी

Hindi Newsलंढौरा में पुलिस ने थिनर के छह ड्रम पकड़े

लंढौरा में पुलिस ने थिनर के छह ड्रम पकड़े

छोटे हाथी में लादकर लाए जा रहे छह ड्रम पुलिस ने पकड़े हैं। पकड़े गए ड्रम वाहन और चालक को सेल्स टैक्स ऑफिसर के हवाले कर दिया गया है। छोटे हाथी में लादकर छह ड्रम थिनर के लाए जा रहे थे। इसी दौरान...

लंढौरा में पुलिस ने थिनर के छह ड्रम पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटे हाथी में लादकर लाए जा रहे छह ड्रम पुलिस ने पकड़े हैं। पकड़े गए ड्रम वाहन और चालक को सेल्स टैक्स ऑफिसर के हवाले कर दिया गया है।

छोटे हाथी में लादकर छह ड्रम थिनर के लाए जा रहे थे। इसी दौरान गाधारोणा के पास पुलिस ने वाहन को रोक कर कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन चालक कागजात नहीं दिखा पाया। चौकी प्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि पकड़ा गया थिनर, चालक और वाहन को नारसन बोर्डर सेल्स टैक्स ऑफिसर के हवाले कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि पकड़े गए थिनर से भरे ड्रम थिथौला में लाए जा रहे थे।

थिथौला में काफी समय से तेल का अवैध कारोबार काफी समय से चल रहा है। तेल माफिया टैंकर चालकों से औने-पौने दाम में तेल खरीद लेते हैं। बताया गया है कि तेल माफिया थिनर की मिलावट कर बेचते हैं। बताया जाता है कि गुरुवार रात को पकड़ा गया थिनर थिथौला में तेल माफिया के लिए ले जाया जा रहा था। चौकी प्रभारी संजीव चौहान का कहना है इस बात की छानबीन की जा रही है कि थिनर कहां ले जाया जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें