फोटो गैलरी

Hindi Newsलोन दिलाने के नाम पर पचास हजार ठगे

लोन दिलाने के नाम पर पचास हजार ठगे

फोटो स्टूडियो में काम सीखने आए युवक ने दुकानदार को लोन दिलाने का झांसा देकर पचास हजार रुपये ठग लिए। दुकानदार ने जब उसके घर गया तो परिजनों ने भी टाल दिया। पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित ने कार्रवाई की मांग...

लोन दिलाने के नाम पर पचास हजार ठगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो स्टूडियो में काम सीखने आए युवक ने दुकानदार को लोन दिलाने का झांसा देकर पचास हजार रुपये ठग लिए। दुकानदार ने जब उसके घर गया तो परिजनों ने भी टाल दिया। पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

गंगनहर कोतवाली के सुनहरा रोड पर राम कुमार का फोटो स्टूडियो है। धनौरी क्षेत्र का एक युवक उनके स्टूडियो में काम सीखने आया था। कुछ दिन तक काम सीखने के बाद युवक ने दुकान स्वामी पर विश्वास जमा लिया। युवक ने अपनी जान-पहचान का हवाला देते हुए कहा कि दुकान के विस्तार के लिए वह उसे लोन दिला सकते हैं। इसके लिए पचास हजार रुपये का खर्च आएगा।

दुकानदार युवक की बातों में आ गए और उसे पचास हजार रुपये दे दिए। रकम लेने के काफी समय बाद भी युवक ने न लोन दिलाया न ही वह काम सीखने दुकान पर आया। इस पर दुकान स्वामी को ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने युवक के घर जाकर उसके बारे में जानकारी ली और परिजनों को पचास हजार रुपये लेने की बात कही। परिजनों ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया। बार-बार कहने के बाद भी युवक और उसके परिजनों ने पैसा वापस नहीं किया। इस पर दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसएसआई गंगनहर देवराज शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें