फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकारी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं होने पर भड़की महिलाएं

सरकारी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं होने पर भड़की महिलाएं

ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं को लेकर मंगलवार को महिलाओं का गुस्सा फूट गया। सीएमएस का घेराव कर महिलाओं ने मुख्य गेट बंदकर प्रदर्शन भी किया। सीएमएस के आश्वासन पर महिलाएं शांत हुई। मंगलवार...

सरकारी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं होने पर भड़की महिलाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं को लेकर मंगलवार को महिलाओं का गुस्सा फूट गया। सीएमएस का घेराव कर महिलाओं ने मुख्य गेट बंदकर प्रदर्शन भी किया। सीएमएस के आश्वासन पर महिलाएं शांत हुई।

मंगलवार को राजकीय अस्पताल में अल्ट्रासाउंड केन्द्र बंद होने पर महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने अस्पताल प्रशासन पर अव्यवस्थाओं को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुख्य गेट बंद कर दिया। महिलाएं नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगी। इसी बीच सीएमएस कार्यालय में महिलाओं की तीखी नोंकझोंक भी हुई। महिलाओं ने अल्ट्रासाउंड नही होने पर हंगामा करना शुरू कर दिया। बताया कि दूर-दराज से गर्भवती महिलाएं जोखिम लेकर अस्पताल पहुंच रही है। महिलाओं के तेवर को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस के बीच बचाव करने पर सीएमएस ने अल्ट्रासाउंड करने की बात कही। उन्होंने चिकित्सक को मरीजों के अल्ट्रासाउंड करने के लिए अस्पताल बुलाया। जिस पर महिलाओं का गुस्सा शांत हुआ। मौके पर सुरेश डिमरी, ज्योतिष डिमरी, शैलेन्द्र प्रसाद, संजय, शांति बाला, परमानंद, सुशीला, हिमानी, सरोजबाला आदि मौजूद रही।

नाइट शिफ्ट के चलते अल्ट्रासाउंड डॉक्टर अवकाश पर रहे। जिस कारण परेशानी हुयी है। महिलाओं की शिकायत पर चिकित्सक को अस्पताल बुलाया गया। जिस पर दूर से आने वाली महिलाओं के अल्ट्रासाउंड किये गये।

-डॉ. अशोक कुमार गैरोला सीएमएस राजकीय अस्पताल ऋषिकेश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें