फोटो गैलरी

Hindi Newsकई चोरियों का खुलासा, तीन आरोपी हत्थे चढ़े

कई चोरियों का खुलासा, तीन आरोपी हत्थे चढ़े

कोतवाली पुलिस ने कई चोरियों का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध हथियार तथा चोरी का सामान बरामद किया गया है। एएसपी एवं कोतवाली प्रभारी निहारिका भट्ट ने बताया कि सोमवार रात...

कई चोरियों का खुलासा,  तीन आरोपी हत्थे चढ़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने कई चोरियों का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध हथियार तथा चोरी का सामान बरामद किया गया है।

एएसपी एवं कोतवाली प्रभारी निहारिका भट्ट ने बताया कि सोमवार रात श्यामपुर रेलवे फाटक पर चेकिंग के दौरान तीन लोगों की तलाशी ली गई तो उनसे तमंचा, खुखरी, चाकू और ज्वेलरी बरामद हुई। पूछने पर उन्होंने श्यामपुर और रानीपोखरी में कई चोरियां किए जाने की बात कबूली। 22 मार्च को सब्बल सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह गुमानीवाला ने अज्ञात पर चोरी किए जाने का मामला दर्ज करवाया था जबकि 21 अप्रैल को हेमलता निवासी रुषाफॉर्म ने उनके घर से कंप्यूटर व जेवरात चोरी किए जाने पर मुकदमा दर्ज करवाया गया।

गिरफ्तार लोगों में जौनी पुत्र संजय सिंह निवासी माधोपुरम, मेरठ, विनय पुत्र मुकेश निवासी जागृति विहार, मेरठ, कृष्ण पुत्र मदन सिंह निवासी पंसारियन, थाना शामली, मेरठ शामिल है। तीनों से चांदी की पायल, सोने की अंगूठी, लैपटॉप, चाकू, खूंखरी बरामद की गई है। पुलिस टीम में एसएसआई हेमंत खंडूडी, दारोगा मनोहर रावत, कांस्टेबल संदीप छाबड़ी, सुबोध नेगी, मुकेश धस्माना,योगेश भट्ट,अमित रावत शमिल थे।

अपराध करने का तरीका

पुलिस की मानें तो आरोपी अपने जनपद से आकर हरिद्वार के रोडीवेलवाला मैदान में गंगाजी के किनारे बने फुटपॉथ पर रुकते थे। रात के समय ऋषिकेश, रानीपोखरी और आसपास के इलाकों में वारदात करते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें