फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडरमा में आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक

कोडरमा में आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक

झारखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक जयनगर सांस्कृतिक भवन में 28 सितंबर को सरिता रानी की अध्यक्षता में हुई। पिछले 28 सितंबर को झुमरी तिलैया में संपन्न जिला सम्मेलन की समीक्षा की गई और सफलता...

कोडरमा में आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक जयनगर सांस्कृतिक भवन में 28 सितंबर को सरिता रानी की अध्यक्षता में हुई। पिछले 28 सितंबर को झुमरी तिलैया में संपन्न जिला सम्मेलन की समीक्षा की गई और सफलता पर बधाई दी गई।

भाकपा जिलामंत्री महादेव राम ने कहा कि जिला समाज कल्याण पदाधिकारी की लापरवाही से आंगनबाड़ी कर्मियों का पिछले छह माह से मानदेय और पोषाहार की राशि बकाया है। सेविकाओं से कन्यादान योजना, लक्ष्मी-लाडली योजना और निर्वाचन का काम लिया जाता है, बावजूद नियमित मानदेय नहीं मिलता है। अंचल सचिव प्रकाश रजक ने कहा कि आंगनबाड़ी तक रेडी टू ईट फूड पहुंचाना है, लेकिन यह वास्तव में आंगनबाड़ी तक नहीं पहुंचता है। कई माह से सेविका अपना पैसा लगाकर आंगनबाड़ी तक इसे ले जाती है। इसके प्रति जिला प्रशासन उदासीन है। बैठक को ममता सिंह, संगीता देवी, अनिता, पूजा, जय रानी ने भी संबोधित किया। मौके पर सरोज देवी, सबिता, फूलमती, आरती, पुष्पलता, सपना, यमुना, सुनीता, निर्मला, दुर्गा आदि सेविकाएं मौजूद थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें