फोटो गैलरी

Hindi Newsरांची में जमकर चला ट्रैफिक पुलिस का अभियान, कटे चालान

रांची में जमकर चला ट्रैफिक पुलिस का अभियान, कटे चालान

ट्रैफिक पुलिस अब पुलिस, प्रेस, एडवोकेट, सरकारी कर्मचारी और आम लोगों के बीच फर्क नहीं करेगी। कभी पुलिस तो कभी प्रेस व एडवोकेट बताकर ट्रैफिक पुलिस पर धौंस जमाने वालों का भी चालान कटा। सोमवार से इसकी...

रांची में जमकर चला ट्रैफिक पुलिस का अभियान, कटे चालान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Sep 2016 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैफिक पुलिस अब पुलिस, प्रेस, एडवोकेट, सरकारी कर्मचारी और आम लोगों के बीच फर्क नहीं करेगी। कभी पुलिस तो कभी प्रेस व एडवोकेट बताकर ट्रैफिक पुलिस पर धौंस जमाने वालों का भी चालान कटा। सोमवार से इसकी शुरुआत हो गई।

ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह ने सोमवार को डीपीएस चौक के पास से अभियान की शुरुआत की। अभियान के दौरान डीएसपी राधा प्रेम किशोर और दिलीप खलखो ने अपने-अपने इलाकों में अभियान चलाया।

नहीं चला बहाना, कटी फाइन

सोमवार को डीएसपी चौक के पास अभियान के दौरान सुखदेवनगर थाने में तैनात सिपाही, जगुआर के जवान, सीआरपीएफ में तैनात कांस्टेबल समेत कई पुलिसकर्मियों के फाइन कटे। पुलिसकर्मियों को एसपी ट्रैफिक ने कहा कि आज तो फाइन काट रहे, आगे से बगैर हेलमेट चले तो विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

दिनभर चला अभियान

सोमवार को ट्रैफिक पुलिस ने दिनभर अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस ने 62 पुलिसकर्मियों, 7 मीडियाकर्मियों, 3 एडवोकेट, 80 सरकारी कर्मचारी, 400 आम लोगों को बगैर हेलमेट सवारी करते पकड़ा। कुल 622 लोगों से पुलिस ने 81,200 रुपये फाइन की वसूली की।

क्या कहते हैं ट्रैफिक एसपी

ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह ने कहा कि बगैर हेलमेट व ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने वाले हर शख्स का फाइन कटेगा। पुलिस यह भेद नहीं करेगी कि कौन पुलिसकर्मी है या प्रेस या दूसरे सरकारी विभाग में कार्यरत है। नियम के समक्ष सभी बराबर हैं। पुलिस ऐसे ही कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें