फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडरमा में बोले बलयावी: एक रोटी कम खाओ मगर तालिम हासिल करो

कोडरमा में बोले बलयावी: एक रोटी कम खाओ मगर तालिम हासिल करो

कोडरमा को जलवाबाद ईदगाह में शनिवार को आयोजित स्व. हाफिज निशार अहमद के जलसा-ए-चेहल्लूम पर राज्य सभा सांसद और जदयू के राष्ट्रीय जेनरल सेक्रेटरी मौलाना गुलाम रसूल बलयावी एक बड़े हुजूम को संबोधित किया।...

कोडरमा में बोले बलयावी: एक रोटी कम खाओ मगर तालिम हासिल करो
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 Sep 2016 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कोडरमा को जलवाबाद ईदगाह में शनिवार को आयोजित स्व. हाफिज निशार अहमद के जलसा-ए-चेहल्लूम पर राज्य सभा सांसद और जदयू के राष्ट्रीय जेनरल सेक्रेटरी मौलाना गुलाम रसूल बलयावी एक बड़े हुजूम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एक रोटी कम खाना पडे़ तो भी तालिम हासिल करो।

उन्होंने कहा कि तालिम के बल पर ही कौम के लोग सड़क से लेकर संसद तक अपनी आवाज बुलंद कर सकेंगे। उन्होने कहा कि इस्लाम में दहशतगर्दी की कोई जगह नहीं हैं। इसे जितना दबाया जा रहा है, आज उतना ही फल फूल रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अगर दहशतगर्दी से बाज नहीं आता है तो यहां के मुसलमानों को 30 प्रतिशत फौज में भर्ती कर दें और देखें कि इस्लामाबाद में तिरंगा फहरा दिया जाएगा। उन्होंने कश्मीर का ख्वाब देखने वालों चेताया कि कश्मीर तो बहुत बड़ी बात है,हम यहां से बर्फ का एक गोला भी नहीं जाने देंगे।

मौ. नुमान अख्तर जमाली ने अपनी तकरीर में हाफिज निशार की तारीफ की। अध्यक्षता मौ.शहादत हुसैन और संचालन मौ. अब्दुल रहमान मिस्बाही ने की। जलसे को अनवारूल कादरी,गुलाम आशी,आशिफ इकबाल,जाकिर हुसैन समेत अन्य ने संबोधित किया। इस दौरान दिलवर साही,फिरोज अंबर,युनूस फैजी,असलम फैजी,राहत फिदाई आदि ने नाते रसूल पढ़ी। कारी खैरूलवरा ने सलाम पढे़ ,मौ.अहमद रजा ने मुल्क की तरक्की,अमन-चैन और हाफिज निशार की मगफिरत की दुआ करायी। इसे सफल बनाने में मो.फैज अहमद वारसी,कारी इफ्तेखार,कारी आफताब, मो.इदरीश,हाजी परवेज,मि.जाहिद,मि.अफसर,हाजी आजम खान,मो.साफिक अजहर हुसैन,मो.साकिब आदि ने निभायी।

मौके पर कोडरमा,हजारीबाग,गिरिडीह से कई लोग पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें