फोटो गैलरी

Hindi Newsमुखिया वार्ड सदस्यों के साथ तालमेल बिठाकर करें काम

मुखिया वार्ड सदस्यों के साथ तालमेल बिठाकर करें काम

गढ़वा के नगरउंटारी प्रखंड कार्यालय के सभागार में मनरेगा योजना को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यशाला आयोजित किया गया। कार्यशाला दो दिन का है। इसमें चार पंचायत के प्रतिनिधि शामिल है। कार्यक्रम का...

मुखिया वार्ड सदस्यों के साथ तालमेल बिठाकर करें काम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा के नगरउंटारी प्रखंड कार्यालय के सभागार में मनरेगा योजना को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यशाला आयोजित किया गया। कार्यशाला दो दिन का है। इसमें चार पंचायत के प्रतिनिधि शामिल है। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रमुख रविंद्र पासवान, बीडीओ मूरली प्रसाद यादव ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। मौके पर प्रमुख ने कहा कि मुखिया वार्ड सदस्यों से तालमेल बनाकर काम करें।

वार्ड सदस्यों की अनदेखी से योजना सफल नहीं होगी। वार्ड सदस्यों से भी मुखिया को सहयोग करने की बात कही। बीडीओ ने कहा कि कार्यशाला का उद्देश्य वार्ड सदस्यों को उनके अधिकार, कर्तव्य और जिम्मेवारियों का अहसास कराना है। पंचायती राज में वार्ड सदस्यों का स्थान महत्वपूर्ण है। सीएफटी निदेशक पवन कुमार सिंह ने कार्यशाला के महत्व को बताया। इस दौरान हृदय विश्वकर्मा, सुनिल तिवारी, मुखिया सत्यवती देवी, अनिता देवी, सविता देवी, रविरंजन राम, दौलतिया देवी, नसीम अंसारी, रविंद्र कुमार, विजयमल साव कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें