फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों के काले धन को सफेद करने की कोशिश की तो फंसेंगे : डीसी

नक्सलियों के काले धन को सफेद करने की कोशिश की तो फंसेंगे : डीसी

नक्सली-उग्रवादियों के कालेधन को सफेद करने की कोशिश में उनका सहयोग करनेवाले नपेंगे। उक्त बातें लोहरदगा डीसी डॉ बीपी सिंह ने 24 नवंबर को लोहरदगा पुलिस लाइन में माओवादी कमांडर सहंगु महतो के आत्मसमर्पण...

नक्सलियों के काले धन को सफेद करने की कोशिश की तो फंसेंगे : डीसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नक्सली-उग्रवादियों के कालेधन को सफेद करने की कोशिश में उनका सहयोग करनेवाले नपेंगे। उक्त बातें लोहरदगा डीसी डॉ बीपी सिंह ने 24 नवंबर को लोहरदगा पुलिस लाइन में माओवादी कमांडर सहंगु महतो के आत्मसमर्पण कार्यक्रम में कहीं। डॉ सिंह ने कहा कि नक्सलियों द्वारा जमा किए गए नोट अब कूड़ा हो चुके हैं। लातेहार में प्रशासन ने इनके पैसों को सफेद धन बनाने में सहयोग करने के संदेह में कई अकाउंट सीज किए हैं।

लोहरदगा में पुलिस और प्रशासन ने ऐसी तैयारी कर रखी है। तमाम गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। आम लोग इनके झांसे में न आएं। नक्सलियों के पास दो विकल्प हैं - या तो सरकार द्वारा समर्पण नीति के तहत दिए जा रहे सफेद धन को स्वीकार करें और मुख्य धारा में लौट जाएं। अन्यथा सुरक्षा बलों ने पिछले दिनों लातेहार में जो किया, वह भुगतने को तैयार रहें। डीसी ने तमाम पुलिस अधिकारियों और जवानों का आभार जताया कि उनके प्रयास से जिला शांति और समृद्धि की ओर आगे बढ़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें