फोटो गैलरी

Hindi Newsरांची में ट्रेन के इंजन से टकराकर युवती घायल, मोबाइल से बात करना महंगा पड़ा

रांची में ट्रेन के इंजन से टकराकर युवती घायल, मोबाइल से बात करना महंगा पड़ा

मोबाइल से बात करते रेल पटरी पार करने के दौरान रांची स्टेशन में प्रिया नाम की एक युवती इंजन से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा प्लेटफार्म ए पर शाम 6.10 बजे हुआ। युवती टाटा पैसेंजर ट्रेन के इंजन...

रांची में ट्रेन के इंजन से टकराकर युवती घायल, मोबाइल से बात करना महंगा पड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 01:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल से बात करते रेल पटरी पार करने के दौरान रांची स्टेशन में प्रिया नाम की एक युवती इंजन से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा प्लेटफार्म ए पर शाम 6.10 बजे हुआ। युवती टाटा पैसेंजर ट्रेन के इंजन से टकराई है। टकराने के बाद पटरी से दूर गिर गई। इससे उसके कंधे और माथे पर गंभीर चोटें आईं।

इस घटना के बाद प्लेटफार्म पर यात्री शोर मचाने लगे। ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के जवान तुरंत पहुंचे। युवती का प्राथमिक उपचार कर रिम्स भेजा गया। रिम्स के सीओटी में युवती के माथे में टांके लगाए गए। घटना के बाद से ही प्रिया बेहोश है। सीओटी में इलाज के बाद उसे इलाज के लिए न्यूरो डिपार्टमेंट में भेज दिया गया।

प्रिया के दोस्त रोहन ने बताया कि वह धनबाद गई थी। धनबाद से आने के बाद यह हादसा हुआ। धुर्वा में उसका ननिहाल है। रिम्स में युवती के मामा कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि वह धनबाद से आयी है। मोबाइल से बात करने के दौरान वह पटरी पार कर रही थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ। उनके मुताबिक पार्ट वन में नामांकन के सिलसिले में वह रांची आयी है।

वाई-फाई के लिए युवा आते हैं स्टेशन

स्टेशन में वाई-फाई की सुविधा स्टेशन प्रबंधन के लिए खासा सरदर्द साबित हो रहा है। स्टेशन में तेज इंटरनेट की सुविधा के कारण यहां पर कई युवक चले आते हैं। खासकर लोहरदगा साइड का प्लेटफार्म ए से कई लोग स्टेशन में दाखिल हो जाते हैं। इसमें अधिकांश युवक-युवतियों पर नजर भी रखी जाती है। चेकिंग के दौरान उन्हें फाइन भी किया जाता है। लेकिन कई युवक और युवतियां प्लेटफार्म टिकट ले कर स्टेशन में चैटिंग करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें