फोटो गैलरी

Hindi Newsलातेहार में विशेष ग्रामसभा का आयोजन

लातेहार में विशेष ग्रामसभा का आयोजन

लातेहार में रविवार को विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया। मुख्य कार्यक्रम सदर प्रखंड के परसही गांव में हुआ। जहां मुख्य अतिथि विधायक हरिकृष्ण सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर...

लातेहार में विशेष ग्रामसभा का आयोजन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Oct 2016 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लातेहार में रविवार को विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया। मुख्य कार्यक्रम सदर प्रखंड के परसही गांव में हुआ। जहां मुख्य अतिथि विधायक हरिकृष्ण सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर आयोजित ग्राम सभा में संबोधित करते हुए विधायक ने कहा ग्राम सभा के माध्यम से लोग अपने गांव के विकास की रूप रेखा तय कर सकते हैं। ग्राम सभा का मतलब है कि गांव के विकास की बागडोर ग्रामीणों के हाथ में होगी।

वहीं डीसी प्रमोद गुप्ता ने कहा कि ग्रामीण ठान लें तो विकास की गति को तेज होने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने मौके पर स्वच्छता और शौचालय के उपयोग पर भी ग्रामीणों को जागरूक किया।

एसपी अनूप बिरथरे, डीडीसी अनिल कुमार सिंह ने भी लोगों को संबोधित कर जागरूक किया। डीआरडीए निदेशक संजय भगत ने ग्राम सभा में योजनाओं के चयन के तरीकों को पूरी जानकारी दी और लोगों को विकास में सहभागिता निभाने को कहा। मेसो पदाधिकारी सत्येंद्र तिवारी, डीएसओ शैल प्रभा,एसडीएम कमलेश्वर नारायण, बीडीओ उतम प्रसाद, आरएफओ राजीव रंजन, राजधानी यादव, राकेश दूबे, रामदेव सिंह, मुखिया गुंजर उरांव, वंशी यादव समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें