फोटो गैलरी

Hindi Newsरामगढ़ का बाजार धनतेरस को लेकर तैयार

रामगढ़ का बाजार धनतेरस को लेकर तैयार

आकर्षक वस्तुओं से धनतेरस का बाजार सज गया है। लोग अपने मनपंसद वस्तुओं की खरीदारी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बाजार में जरूरत की सभी वस्तुएं उपलब्ध है। विभिन्न प्रतिष्ठानों के संचालक भी...

रामगढ़ का बाजार धनतेरस को लेकर तैयार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

आकर्षक वस्तुओं से धनतेरस का बाजार सज गया है। लोग अपने मनपंसद वस्तुओं की खरीदारी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बाजार में जरूरत की सभी वस्तुएं उपलब्ध है। विभिन्न प्रतिष्ठानों के संचालक भी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपने प्रतिष्ठान को आकर्षक तरीके से सजाया है। कई संचालकों ने वस्तुओं की खरीदारी पर आकर्षक छूट के साथ-साथ उपहार देने की घोषणा की है। अनुमान के मुताबिक धनतेरस में करोड़ों रुपए का व्यापार होता है।

आकर्षक छूट और उपहारों की बौछार करेगी वत्सल हुंडई

शहर की प्रसिद्ध वत्सल हुंडई धनेतरस पर ग्राहकों को बड़ा ऑफर के साथ-साथ निश्चित उपहार प्रदान करेगी। इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष छूट प्रदान करेगी। प्रत्येक कार में 60 हजार से लेकर एक लाख तक की छूट दी जाएगी।

सोना, चांदी, मोबाइल, वर्तन, इलेक्ट्रोनिक्स,रेडिमेट और घरेलू सामानों से पटा हैं बाजार: शहर के सोना-चांदी, वर्तन, इलेक्ट्रोनिक्स, घरेलू सामान सहित रेडिमेट कपड़ों का बाजार ग्राहकों के स्वागत में पूरी तरह से तैयार है। इन वस्तुओं के प्रतिष्ठानों में भी ग्राहकों को प्रत्येक खरीद पर छूट प्रदान की जा रही है। जिससे ग्राहक अपने मनोनुकूल वस्तुओं की खरीदारी कर सके। इधर लोहार टोला स्थित श्री रवि एजेंसी प्रतिष्ठान विभिन्न ख्याति प्राप्त कंपनियों की टीवी, एलइडी,वाशिंग मशीन, मिक्सर सहित अन्य वस्तुएं उचित मूल्य पर दिया जाता है।

चाइनीज वस्तुओं का दुकानदारों ने किया बहिष्कार

सेंट्रल हार्डवेयर स्टोर के संचालन राहुल जैन ने बताया कि चाइनीज सामानों के बहिष्कार से पूर्व पेंट करने के लिए चाइनीज ब्रश आता था, लेकिन बहिष्कार पर अमल करते हुए चाइनीज वस्तुएं नहीं मंगवाई। उन्होंने कहा कि देशी वस्तुओं की बिक्री जारी है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि ग्राहक इस वर्ष चाइनीज वस्तुओं की मांग नहीं कर रहे है। राहुल जैन सहित जिले के अधिकांश दुकानदारों ने भी इस बार चाइनीज वस्तुओं को नहीं मंगवाया है। सभी अपने-अपने तरीके से विरोध दर्ज कर रहे है।

हीरो और होंडा के मोटरसाईकिल की मांग सबसे अधिक

धनतेरस को लेकर हीरो और होंडा के मोटर साईकिल की मांग सबसे अधिक है। इसे लेकर ग्लोब हीरो और पारालेक्स होंडा प्रतिष्ठान ने 1500 से अधिक मोटर साईकिल मंगवाई है। दोनों प्रतिष्ठानों के संचालकों ने बताया कि अभी तक 100 से अधिक मोटर साईकिलों का एडवांस बुकिंग हो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मोटर साईकिल की खरीद पर कंपनी की ओर से विशेष उपहार प्रदान की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें