फोटो गैलरी

Hindi Newsराजेश सिंह बने सिमडेगा डीजल ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष

राजेश सिंह बने सिमडेगा डीजल ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष

सिमडेगा में डीजल ऑटो चालक संघ की बैठक मंगलवार 27 सितंबर को अलबर्ट एक्का स्टेडियम में हुई। अजय भगत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संघ का गठन करते हुए सर्वसम्मति से राजेश कुमार सिंह को संघ का अध्यक्ष...

राजेश सिंह बने सिमडेगा डीजल ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा में डीजल ऑटो चालक संघ की बैठक मंगलवार 27 सितंबर को अलबर्ट एक्का स्टेडियम में हुई। अजय भगत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संघ का गठन करते हुए सर्वसम्मति से राजेश कुमार सिंह को संघ का अध्यक्ष बनाया गया। वहीं नगेन्द्र कुमार पाठक को उपाध्यक्ष, अजय कुमार साहू को सचिव, मुर्तज, गंगा दास और लालमनी को उप सचिव, प्रतिक कुमार नायक को संगठन मंत्री, लाला शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

इसके अलावा कार्यकारिणी सदस्य के रुप में 11 लोगो को संगठन की जिम्मेवारी सौंपी जाएगी। वहीं संरक्षक के रूप में फिरदोस आलम, अजगर साहू, दानशिल, रिजवान, अजय भगत, राजेश कुमार बड़ाईक, राकेश राम को जिम्मेवारी सौंपी गई। मौके पर संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि नगर परिषद संवेदक की लापरवाही के कारण टेंपो स्टैंड में कोई सुविध नहीं प्रदान की गई है, उन्होंने कहा कि टेंपो स्टैंड का समतलीकरण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्टैंड में शौचालय सहित पेयजल की व्यवस्था, रौशनी का पूरा प्रबंध होना चाहिए, लेकिन सुविधा शून्य है। उन्होंने कहा कि स्टैंड में कोई सुविधा नहीं रहने के कारण टेंपो चालक यात्रियों को सड़कों पर उतार देते हैं, जिससे सड़क जाम की स्थिति बनी रहती है। उन्होंने कहा कि यदि टेंपो स्टैंड में सारी सुविधा प्रशासन के द्वारा उपलब्ध करा दी जाए तो निश्चित रूप से सड़कों पर जाम की सिथति स्वत: समाप्त हो जाएगी। उन्होंने टेंपो चालको से नशा पान से दूर रहने की अपील करते हुए संघ के निर्णय का हमेशा पालन करने की बात कही। उन्होंने बताया कि अक्तूबर माह से स्टैंड से निकलने वाली सभी टेंपो नम्बर सिस्टम से चलेगी। वहीं संघ के सदस्यों ने डीसी विजय कुमार सिंह को भी आवेदन देकर टेंपो स्टैंड की विभिन्न समस्याओ से अवगत कराने का निर्णय लिया है। मौके पर सुशील कुमार, अरविंद कुमार, विजय डांग, सुशील डांग, रितेश शर्मा, अजगर नाग, फिरोज खान, मोईन, रंथु साहू सहित टेंपो चालक संघ के सभी सदस्य उपस्थित थे। इधर टेंपो चालक संघ के सदस्यों ने बताया कि परिवहन विभाग की उदासीनता के कारण वे लोग कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें