फोटो गैलरी

Hindi Newsहजारीबाग में रंगदारी वसूलने के लिए प्राइवेट बस स्टैंड में तोड़फोड़ और हंगामा

हजारीबाग में रंगदारी वसूलने के लिए प्राइवेट बस स्टैंड में तोड़फोड़ और हंगामा

हजारीबाग में बस मालिकों से रंगदारी वसूलने और खौफ पैदा करने के लिए शुक्रवार की रात हरवे हथियार से लैस होकर कुछ लोगों ने प्राइवेट बस स्टैंड में हुड़दंग मचाते हुए विजय रथ बस के काउंटर में तोड़फोड़ की और...

हजारीबाग में रंगदारी वसूलने के लिए प्राइवेट बस स्टैंड में तोड़फोड़ और हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Jan 2017 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

हजारीबाग में बस मालिकों से रंगदारी वसूलने और खौफ पैदा करने के लिए शुक्रवार की रात हरवे हथियार से लैस होकर कुछ लोगों ने प्राइवेट बस स्टैंड में हुड़दंग मचाते हुए विजय रथ बस के काउंटर में तोड़फोड़ की और कई के साथ लप्पड़-थप्पड़ की। इस संबंध में भुक्तभोगी राजकुमार की ओर से थाने में दर्ज करायी गई शिकायत में बताया गया कि हरवे हथियार से लैस होकर आए लोगों में शक्ति यादव, रुचु यादव ग्वालटोली शामिल थे। अन्य लोग मफलर से चेहरा ढके थे।

बताया कि उनकी कनपट्टी पर रिवाल्वर सटाकर दूसरे लोग तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान 91,000 नकद और गले की चेन छीन लिए गए। प्राथमिकी में बताया गया कि सभी बोतल में पेट्रोल लेकर आए थे। जाते-जाते सभी धमकी देकर चले गए। रात में इस हो-हंगामे में भागलपुर जानेवाली बस के यात्रियों के साथ भी बदसलूकी हुई। घटना को लेकर बस मालिकों में आक्रोश है। बस ओनर एसोसिएशन के लोगों ने जिले के वरीय अधिकारियों से मिलकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें