फोटो गैलरी

Hindi Newsगढ़वा में प्रखंडस्तरीय बाल समागम का आयोजन

गढ़वा में प्रखंडस्तरीय बाल समागम का आयोजन

प्रखंड मुख्यालय में बुधवार को प्रखंड स्तरीय बाल समागम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह और जिला पार्षद मायावती देवी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मौके पर थाना...

गढ़वा में प्रखंडस्तरीय बाल समागम का आयोजन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड मुख्यालय में बुधवार को प्रखंड स्तरीय बाल समागम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह और जिला पार्षद मायावती देवी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों में शारीरिक और मानसिक विकास होता है। उसके अलावा उनमें खेल प्रतिभा को निखारने का भी अवसर मिलता है। स्कूली बच्चों को पढ़ाई के साथ खेल की भी जरूरत है।

खेल के क्षेत्र में भी बच्चे बेहतर कर सकते हैं। कार्यक्रम में प्रखंड के 61 स्कूलों के बच्चों ने हिस्सा लिया। अंत में विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में सफल हुए विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। सम्मानित किए गए विद्यार्थियों में रानी कुमारी, सबिता कुमारी, चंदन, सकेंद्र कोरवा, रीता कुमारी, चंदन यादव, प्रमीला कुमारी, मदन कुमार, अंबिका कुमारी सहित अन्य शामिल हैं। उक्त अवसर पर विभिन्न स्कूलों के शिक्षक अरूण कुमार मेहता, बीपीओ एडमंड कच्छप, सीआरपी अश्विनी कुमार, मंदीप राम, दुबराज सिंह, योगेंद्र कुमार, गुलाम साबिर, अमरजीत राम, उपेंद्र प्रसाद, समाजसेवी रामवृक्ष यादव, सुरेंद्र प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें