फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएसयूआई ने वीसी को शैक्षणिक समस्याओं पर सौंपा मांग पत्र

एनएसयूआई ने वीसी को शैक्षणिक समस्याओं पर सौंपा मांग पत्र

एनएसयूआई ने 28 अक्तूबर को नीलांबर-पीतांबर यूनिवर्सिटी (एनपीयू)के वीसी प्रो. डॉ एएन ओझा को आठ सूत्री मांग पत्र सौंपा है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शैक्षणिक समस्याओं के प्रति ध्यान खींचते हुए समाधान...

एनएसयूआई ने वीसी को शैक्षणिक समस्याओं पर सौंपा मांग पत्र
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएसयूआई ने 28 अक्तूबर को नीलांबर-पीतांबर यूनिवर्सिटी (एनपीयू)के वीसी प्रो. डॉ एएन ओझा को आठ सूत्री मांग पत्र सौंपा है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शैक्षणिक समस्याओं के प्रति ध्यान खींचते हुए समाधान करने की मांग की है।

कार्यकर्ताओं ने वीसी से कहा कि सात साल में एनपीयू प्रशासन का कैंपस नहीं होने से इसका खामियाजा विद्यार्थियों के भुगतना पड़ रहा है। एनपीयू भवन निर्माण के लिए कई जगह जमीन देखी गई, परंतु एक भी जगह नहीं मिल सकी। कार्यकर्ताओं ने वीसी से जीएलए कॉलेज परिसर में एनपीयू के प्रशासनिक भवन बनाने की मांग की। इसके अलावा पीएचडी की प्रवेश परीक्षा जल्द कराने, सभी कॉलेजों में विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति सुनिश्चित कराने, जीएलए कॉलेज में संचालित बीएड में सौ सीटों पर नामांकन लेने, जीएएल कॉलेज में एमसीए और एमएड की पढ़ाई शुरू कराने, महिला कॉलेज में बीएड और एमसीए की पढ़ाई की व्यवस्था करने, जेएस कॉलेज में क्लास रूम, बिजली-पानी, शौचालय आदि की व्यवस्था कराने और सभी कॉलेजों में नियमित कक्षा संचालित कराने की मांगें शामिल है। मांग पत्र सौंपने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, जिलाध्यक्ष सौरभ पांडेय, देवान शुक्ला, मुन्ना खां, लड्डू सिंह, मनोहर पांडेय, मुकेश कुमार, उज्जवल तिवारी आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें