class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झाविमो छोड़ कई लोग भाजपा में शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने झाविमो छोड़ कर भाजपा में आए सुनील साहु, काली चरण सिंह, शंकर भगत, सिंकदर प्रजापति, उमेश कुमार, दुर्गावती देवी, कंचन देवी, अब्दुल सलाम समेत अन्य लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नव आगंतुकों का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा गांव, गरीब और सर्वहारा की पार्टी है। यहां पर न कोई बड़ा है और न कोई छोटा। सभी कार्यकर्ता एक समान हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का आदर्श और सिद्धांत का पालन करने वाला हर व्यक्ति पार्टी का सदस्य बन सकता है। इस मौके पर विधायक जीतू चरण राम, गणेश मिश्रा, प्रदीप सिन्हा, प्रेम मित्तल, गामा सिंह, सांवरमल अग्रवाल, संजय जायसवाल समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे।

व्यक्ति आधारित दलों का पतन निश्चित : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि भाजपा सर्वव्यापी, सर्वसुलभ और संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है। व्यक्ति आधारित जो दल हैं, उनका पतन होना निश्चित है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलती है। जात-पात और क्षेत्रियता के आधार पर नहीं चलती। मुख्यमंत्री बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में झाविमो छोड़ कर भाजपा की सदस्यता लेने के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में सभी को मान-सम्मान मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Many jvm workewr join BJP