फोटो गैलरी

Hindi Newsरामगढ़ के कुजू में दो लाख से अधिक के जेवरात की चोरी

रामगढ़ के कुजू में दो लाख से अधिक के जेवरात की चोरी

कुजू ओपी क्षेत्र के सांडी तिलैया स्थित महाराजटांड़ में चोरों ने बुधवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने यहां रहने वाले उमेश प्रसाद झा के आवास से दो लाख से अधिक के कीमती जेवरात की चोरी कर...

रामगढ़ के कुजू में दो लाख से अधिक के जेवरात की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कुजू ओपी क्षेत्र के सांडी तिलैया स्थित महाराजटांड़ में चोरों ने बुधवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने यहां रहने वाले उमेश प्रसाद झा के आवास से दो लाख से अधिक के कीमती जेवरात की चोरी कर ली।

कुजू ओपी प्रभारी रामेश्वर भगत ने घटनास्थल जाकर इसकी जानकारी लिया। उमेश प्रसाद झा के आवास के पिछले भाग के खिड़की का ग्रील खोलकर चोर घर में घुसे थे। इस दौरान श्री झा की पत्नी सोकर उठी, तो देखा कि एक व्यक्ति उनके कमरे में घूम रहा है। उसने हल्ला मचाकर घर वालों को जगाया। तब तक चोर खिडकी के रास्ते भाग गए। घर के लोगों ने जब विभिन्न कमरे की तलाशी ली, तो अलमारी खुला हुआ थ और उसमें रखे जेवरात गायब मिले। वहीं कीमती साड़ी और कपड़ों से भरा अटैची भी गायब था।

चोरी गए सामान की सूची

घर वाले के अनुसार सोने की आठ जोड़ा कनबाली, दो चेन, एक कंगन, एक अंगूठी, एक पायल, 4 हजार का दो चांदी का सिक्का, 21 हजार का तीन लॉकेट, 8 हजार का एक नथिया और 10 हजार का एक मंगटीका समेत अन्य सामान चुराकर ले गए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के इलाके की तलाशी के दौरान सूर्या सीमेंट के पास से कपड़ों से भरा दो अटैची बरामद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें