class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिसई में मंत्री सुदर्शन भगत और विस अध्यक्ष ने दो महत्वपूर्ण पुल और अंतरराज्यीय सड़क का किया शिलान्यास

सिसई में मंत्री सुदर्शन भगत और विस अध्यक्ष ने दो महत्वपूर्ण पुल और अंतरराज्यीय सड़क का किया शिलान्यास

गुमला स्थित सिसई के उत्तरी इलाके के दो बड़े अहम नदी पुलों और 14 किमी अंतरराज्यीय सड़क निर्माण के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री सुर्दशन भगत और स्थानीय विधायक सह स्पीकर दिनेश उरांव ने 19 अक्तूबर को आधारशिला रखी।

कंस और अड़िया नदी पर विशेष प्रमंडल द्वारा 11 करोड़ 27 लाख की लागत से क्रमश: 156 और 134 मीटर लंबे पुल निर्माण के शिलान्यास के मौके पर विशेष प्रमंडल और पथ निर्माण विभाग के अभियंताओं के अलावा भाजपा जिला और प्रखंड कमेटी के पदाधिकारी मौजूद थे।

मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि बरसात के दिनों में सिसई उत्तरी क्षेत्र के करीब 20 गांवों के ग्रामीणों को कंस और अड़िया नदी पर पुल नहीं रहने की वजह से काफी परेशानी उठानी पड़ती थी। सरकार ने ग्रामीणों के चिरप्रतीक्षित डिमांड को प्राथमिकता के आधार पर लिया है। जल्द ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा और क्षेत्र का विकास होगा। वहीं कुर्गी लालपुर, पुसो-कंडरा वाया कोराम्बें के 14 किमी सड़क के निर्माण से इलाके का प्रगति होगी। पथ निर्माण विभाग 24 करोड़ की लागत से सड़क का निर्माण करायेगी। दोनों महत्वकांक्षी योजनाओं के शिलान्यास के मौके पर विशेष प्रमंडल के चीफ इंजीनियर विनय कुमार सिंह, ईई रवि सहाय, पथ निर्माण विभाग के ईई विजय कच्छप, एइ मनोज कुमार,यशवंत कुमार सिंह, दामोदर कसेरा, विजय मिश्रा समेत कई भाजपाई उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inaugurated two important bridges and roads in Sisai
From around the web