फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडरमा मॉडर्न स्कूल की संगीता शर्मा अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

कोडरमा मॉडर्न स्कूल की संगीता शर्मा अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

झुमरी तिलैया मॉडर्न पब्लिक स्कूल की निदेशिका संगीता शर्मा को शिक्षा के क्षेत्र में अमूल्य योगदान के लिए हांगकांग में अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। स्कूल की निदेशिका श्री शर्मा के...

कोडरमा मॉडर्न स्कूल की संगीता शर्मा अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

झुमरी तिलैया मॉडर्न पब्लिक स्कूल की निदेशिका संगीता शर्मा को शिक्षा के क्षेत्र में अमूल्य योगदान के लिए हांगकांग में अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। स्कूल की निदेशिका श्री शर्मा के कोडरमा पहुंचने पर 7 दिसंबर को स्कूल में सम्मान समारोह आयोजित कर उनका भव्य स्वागत किया गया।

स्कूल परिसर में बैंड की धुन पर स्कॉट कर छात्रों ने उन्हें कार्यक्रम स्थल तक ले गए। प्राचार्य प्रसेन्नजीत हाजरा व सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उन्हें गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर नृत्य, संगीत का कार्यक्रम भी बच्चों ने प्रस्तुत किया। शिक्षिका चंद्रा श्रीवास्तव और प्रीति प्रसाद ने श्रीमती शर्मा के 25 साल से शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व उपलब्धि को गिनाया। उन्होंने कहा कि श्रीमती शर्मा अपने जीवनकाल में शिक्षा को नयी मुकाम दे रही है। निदेशिका श्री शर्मा ने भी उन्हें मिले सम्मान के लिए शिक्षक-शिक्षिकाओं, छात्रों के अलावे जिलेवासियों के प्रति आभार जताया है। मौके पर रोटरी क्लब अध्यक्ष कुमार पुजारा,अमित गुप्ता, रामू महर्षि समेत कई बुद्धिजीवी शामिल हुए। उन्होंने भी श्रीमती शर्मा के शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य की सराहना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें