फोटो गैलरी

Hindi Newsरायडीह में महिलाओं ने विधायक शिवशंकर उरांव का किया घेराव

रायडीह में महिलाओं ने विधायक शिवशंकर उरांव का किया घेराव

गुमला के रायडीह की सुरसांग पंचायत की सैकड़ों महिलाओं ने 27 सितंबर को प्रखंड कार्यालय में स्थानीय विधायक शिवशंकर उरांव को घेरा और खरी खोटी भी सुनाई। महिलाएं राशन कार्ड नहीं बनने के कारण गोलबंद होकर...

रायडीह में महिलाओं ने विधायक शिवशंकर उरांव का किया घेराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

गुमला के रायडीह की सुरसांग पंचायत की सैकड़ों महिलाओं ने 27 सितंबर को प्रखंड कार्यालय में स्थानीय विधायक शिवशंकर उरांव को घेरा और खरी खोटी भी सुनाई। महिलाएं राशन कार्ड नहीं बनने के कारण गोलबंद होकर प्रखंड कार्यालय पहुंची थीं। महिलाओं ने विधायक को अपने मांगो से संबंधित ज्ञापन सौपते हुए जल्द राशन कार्ड दिलाने की मांग रखी।

विधायक ने महिलाओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून के तहत 86 प्रतिशत ग्रामीण क्षेत्र के गरीबों को अच्छादित करना है। वर्ष 2011 समाजिक और आर्थिक गणना में गड़बड़ी की गई है। इस कारण बड़ी संख्या में लोगों के राशन कार्ड नहीं बने हैं। सरकार इसे लेकर गंभीर है और इसमें सुधार होगा। विधायक ने रायडीह बीडीओ सह प्रभारी एमओ शिशिर कुमार सिंह को राशन कार्ड की समस्या से निपटने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मौके पर रामप्रसाद साहू,जगनरायण सिंह, मांगू ,उरांव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें