फोटो गैलरी

Hindi Newsगुमला के बहुप्रतीक्षित भरनो-चट्टी सड़क का शिलान्यास

गुमला के बहुप्रतीक्षित भरनो-चट्टी सड़क का शिलान्यास

गुमला के भरनो प्रखंड में मुख्यालय से चट्टी तक बनने वाली 11.4 किमी सड़क का शिलान्यास 28 अक्तूबर को केंद्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत और स्पीकर दिनेश उरांव ने पूजा-अर्चना कर किया। इस...

गुमला के बहुप्रतीक्षित भरनो-चट्टी सड़क का शिलान्यास
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गुमला के भरनो प्रखंड में मुख्यालय से चट्टी तक बनने वाली 11.4 किमी सड़क का शिलान्यास 28 अक्तूबर को केंद्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत और स्पीकर दिनेश उरांव ने पूजा-अर्चना कर किया। इस सड़क का निर्माण तकरीबन 20 करोड़ से कराया जाना है।

मौके केंद्रीय राज्य मंत्री श्री भगत ने कहा कि प्रखंड मुख्यालय से चट्टी तक जोड़ने वाली सड़क के निर्माण से लोहरदगा, गढ़वा, लातेहार आदि भरनो से की दूरी कम हो जाएगी। स्पीकर दिनेश उरांव ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों की लंबे अरसे से इसकी मांग थी। स्पीकर दिनेश उरांव ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों की लंबे अरसे इस सड़क निर्माण की मांग थी। उन्होंने कहा कि पारस जलाशय का जीर्णोद्धार बहुत जल्द कराया जाएगा। उन्होंने सड़क निर्माण कराने वाली कंपनी देवंती कंस्ट्रक्शन को बरसात से पूर्व पूरा करने का निर्देश दिया। मौके पर सवद्रिं सिंह, मनोज वर्मा, अनिल गुप्ता, संतोष पंडा, अशोक केशरी, मुन्ना शाही सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें