फोटो गैलरी

Hindi Newsसिमडेगा : छात्र संघ चुनाव को लेकर छह दिसंबर से थमेगा प्रचार

सिमडेगा : छात्र संघ चुनाव को लेकर छह दिसंबर से थमेगा प्रचार

सिमडेगा कॉलेज में आयोजित छात्र संघ चुनाव का प्रचार प्रसार छह दिसम्बर को दोपहर बाद थम जाएगा। चुनाव का समय नजदीक आता देख सभी संगठनों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। सभी संगठन अपने अपने स्तर से चुनाव...

सिमडेगा : छात्र संघ चुनाव को लेकर छह दिसंबर से थमेगा प्रचार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा कॉलेज में आयोजित छात्र संघ चुनाव का प्रचार प्रसार छह दिसम्बर को दोपहर बाद थम जाएगा। चुनाव का समय नजदीक आता देख सभी संगठनों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। सभी संगठन अपने अपने स्तर से चुनाव का प्रचार-प्रसार करने में लगे हैं।

चुनाव के मद्देनजर सोशल नेटवर्क जैसे वाट्सएप्प, फेसबुक में भी चुनावी माहौल देखा जा रहा है। लोग अपने अपने स्तर से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। कहने को तो यह कॉलेज कैम्प का चुनाव है। पर बाहरी सुजगुजाहट साफ दिखाई दे रही है। सिमडेगा कॉलेज में नौ दिसम्बर को आयोजित छात्र संघ चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। जानकारी देते कॉलेज के प्राचार्य डा. सीएम सिंह ने बताया कि चुनावी मैदान में 20 उम्मीदवार डटे हैं। उन्होंने बताया कि सभी पांचो पद के लिए चार चार उम्मीदवार मैदान पर हैं। चुनाव को लेकर पांच बूथ का गठन किया गया है। प्रत्येक बूथ में 2-2 शिक्षकों को प्रतिनियुक्त किया गया है। वहीं नौ दिसम्बर को मतदान होगा जबकि उसके अगले दिन वोटो की गिनती के बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें