फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक की हत्या कर शव को डैम में फेंका

युवक की हत्या कर शव को डैम में फेंका

नावाडीह उर्फ तेलयाडीह पंचायत के लउवा डैम से एक 31 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। यह शव तेलयाडीह गांव के कामेश्वर साव के पुत्र प्रमोद साव का है। इंस्पेक्टर मदन मोहन सिंह का कहना है कि वह...

युवक की हत्या कर शव को डैम में फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Sep 2016 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नावाडीह उर्फ तेलयाडीह पंचायत के लउवा डैम से एक 31 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। यह शव तेलयाडीह गांव के कामेश्वर साव के पुत्र प्रमोद साव का है। इंस्पेक्टर मदन मोहन सिंह का कहना है कि वह पिछले सोमवार से गायब था। किसी ने उसकी हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया है। शव सड़ चुका था और उससे बदबू आ रही थी। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। गुरुवार की शाम कुछ चरवाहों ने डैम में लाश तैरते हुए देखा। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया।

बताया गया कि पत्थर से बांधकर शव को पानी में फेंका गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस प्रकार जीभ निकला हुआ था, उससे ऐसा लगता है कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की होगी। शव मिलने से गांव के आसपास सनसनी फैली हुई है। जितनी मुंह उतनी बातें हो रही हैं। मृतक दो बच्चों का पिता है। पुलिस के अनुसार वह खेती-बारी कर जीविकोपार्जन करता था। इधर मुखिया गजेन्द्र साव ने गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

बेलखोरी पंचायत के बन्हा गांव निवासी अब्दुल करीम अंसारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। करीम अपनी बहन कटकमसांडी थाना के दोनय गांव से घर बन्हा मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। इसी क्रम में करमा में मोटरसाइकिल का संतुलन खो जाने से दुर्घटना हो गयी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें