फोटो गैलरी

Hindi Newsभंडरा के बैंकों में नहीं पहुंचा कैश,परेशान रहे ग्राहक

भंडरा के बैंकों में नहीं पहुंचा कैश,परेशान रहे ग्राहक

लोहरदगा के भंडरा प्रखंड स्थित बैंकों में शुक्रवार को भी करेंसी नहीं पहुंची। इसके कारण नोट बदलने आए लोगों को निराशा हाथ लगी। करेंसी के अभाव में प्रखंड के तीनों एटीएम भी दिन भर बंद रहे। लोगों की...

भंडरा के बैंकों में नहीं पहुंचा कैश,परेशान रहे ग्राहक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Nov 2016 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहरदगा के भंडरा प्रखंड स्थित बैंकों में शुक्रवार को भी करेंसी नहीं पहुंची। इसके कारण नोट बदलने आए लोगों को निराशा हाथ लगी। करेंसी के अभाव में प्रखंड के तीनों एटीएम भी दिन भर बंद रहे। लोगों की जरूरतों को देखते हुए बैंक ऑफ इंडिया भंडरा ब्रांच में करीब दो लाख रुपए के सिक्के एक्सचेंज किए गए। मैनेजर ज्योत्सना झा ने बताया कि करेंसी आने पर शनिवार से लोगों के नए नोट मिलने लगेंगे और एडीएम सुविधा भी शुरू हो जाएगी, जबकि स्टेट बैंक के मैनेजर संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक्सचेंज के लिए नोट उपलब्ध होने के बाद ही लोगों को एक्सचेंज सुविधा मिल पाएगा।

दूसरी ओर पुराने पांच सौ और हजार रुपए के नोट जमा करने के लिए सभी बैंकों में दिन भर भीड़ लगी रही। गुरुवार को उक्त दोनों बैंकों में कुल एक करोड़ 46 लाख रुपए ग्राहकों द्वारा जमा कराए गए थे। विधि व्यवस्था के लिए बीओआई भंडरा में बीइइओ सुरेन्द्र कुमार सिंह, एसबीआई में बीसीओ संजय भगत और बीओआई के चट्टी ब्रांच में डा मृत्युंजय कुमार को प्रशासन की ओर से प्रतिनियुक्त किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें